luck of these 4 zodiac sign will most likely to get rich with shukra rashi parivartan

शुक्र के राशि परिवर्तन से चमकेगी इन चार राशि के जातकों का भाग्य, हर कार्य में मिलेगी तरक्की

Shukra Nakshatra Rashi Parivartan 2024 : शुक्र रोहिणी नक्षत्र में हैं और 7 जून की सुबह 8 बजकर 25 मिनट पर मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 06:38 AM IST, Published Date : June 2, 2024/6:31 am IST

नई दिल्ली : Shukra Nakshatra Rashi Parivartan 2024 : धन, आकर्षण, ऐश्वर्य और प्रेम के कारक शुक्र हर माह राशि परिवर्तन करते हैं। साथ ही शुक्र नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं। वे एक नक्षत्रद से निकलकर दूसरे नक्षत्र में प्रवेश करते हैं। इस समय शुक्र रोहिणी नक्षत्र में हैं और 7 जून की सुबह 8 बजकर 25 मिनट पर मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे। इसके बाद शुक्र 18 जून को सुबह 4 बजकर 51 मिनट तक मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे। शुक्र केवल 11 दिन तक मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे लेकिन इतने ही दिन में 4 राशि वालों का भाग्‍य बदल देंगे। इन लोगों को बड़ा धन लाभ होने, करियर में प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 02 June 2024: सर्वार्थ सिद्धि योग से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता 

इन चार राशिवालों का बदलेगा भाग्य

वृषभ राशि

Shukra Nakshatra Rashi Parivartan 2024 : वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं। शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के जातकों को बड़ा लाभ देगा। आपका नाम प्रमोशन लिस्‍ट में टॉप पर रहेगा। अधिकारी आपके काम से इंप्रेस होंगे। अच्‍छा अप्रैजल होगा। आपकी सैलरी बढ़ेगी। आय में बड़ा इजाफा आपकी सारी समस्‍याएं खत्‍म कर देगा। सिंगल लोगों का विवाह तय होगा।

मिथुन राशि

इन जातकों को शुक्र धन-वैभव देंगे. सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। करियर में यदि आप अच्‍छे से काम करेंगे तो यह समय लाभ देकर जाएगा। प्रमोशन और सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के योग हैं। कारोबारी जातकों को बड़ा लाभ हो सकता है। नया व्‍यापार शुरू करने की योजना है तो यह समय लाभदायी होगा। आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. रिश्‍ते बेहतर होंगे।

यह भी पढ़ें : MP News : राजधानी के इस बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर, इलाके की बिजली सप्लाई बंद 

कन्या राशि

Shukra Nakshatra Rashi Parivartan 2024 : कन्‍या राशि वालों के लिए भी शुक्र का मृगशिरा नक्षत्र में जाना सौभाग्य लेकर आएगा। आपको धन लाभ होने के भी योग नजर आ रहे हैं। करियर में उन्‍नति होगी। इसके साथ ही उच्च अधिकारियों की नजरों में आपकी छवि बेहतर होगी। व्यवसाय में भी खूब मुनाफा होगा। मेहनत का चौगुना फल मिलेगा. स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा।

कुंभ राशि

शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन कुंभ राशि वालों के लिए भी शुभ है। इन लोगों को भौतिक सुख मिलेगा। आपकी नौकरी अच्‍छी चलेगी। व्‍यापार में खूब लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। धन की बचत करने में भी कामयाब रहेंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी। आपका समय अच्‍छा बीतेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp