Anuradha Nakshatra/Aditya Mangal Yoga

आज पलटने जा रही इन राशि वाले जातकों की किस्मत, धन-दौलत में होगी अपार बढ़ोतरी

Anuradha Nakshatra/Aditya Mangal Yoga आज चंद्रमा का संचार वृश्चिक राशि में होने से चंद्रमा का गुरु और राहु से प्रतिकूल संबंध बन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2023 / 08:05 AM IST, Published Date : September 21, 2023/8:01 am IST

Anuradha Nakshatra/Aditya Mangal Yoga: हिंदू पंचांग को वैदिक पंचांग के नाम से जाना जाता है। पंचांग के माध्यम से समय और काल की सटीक गणना की जाती है। पंचांग मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है। वहीं, आज गुरुवार यानी 21 सितंबर 2023 को भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है। इस तिथि पर अनुराधा नक्षत्र और प्रीति योग का संयोग रहेगा। वहीं, आज चंद्रमा का संचार वृश्चिक राशि में होने से चंद्रमा का गुरु और राहु से प्रतिकूल संबंध बन रहा है। जबकि आज कन्या राशि में मंगल के साथ सूर्य का संचार होने से आदित्य मंगल योग बना हुआ है। इससे कुछ राशि वालों को विशेष रुप से लाभ होगा

कन्या राशि

कन्या राशि के सितारे बताते हैं कि आज आपको कार्यक्षेत्र में चली आ रही परेशानी से राहत मिलेगी। बिजनस में आज किसी करीबी की मदद मिलेगी और आपको इससे लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन में आज भाइयों से मेलजोल बनाकर रहेंगे तो इनसे आपको फायदा होगा। आप अपने किसी शौक को पूरा करने लिए काम धन और समय दोनों खर्च कर सकते हैं। कला संगीत से जुड़े जातकों का प्रदर्शन बेहतर होगा। आपको आज अपने किसी साहसिक निर्णय से लाभ मिलेगा। ननिहाल पक्ष से आपके रिश्ते बेहतर होंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए व्यस्तता बीतने वाला है। यदि आज घर या व्यवसाय में कोई विवाद हो तो इसे हवा देने की बजाय शांति और धैर्य से सुलझाने का प्रयास करें। अगर आपका पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद चल रहा था तो आज उसमें आपको जीत मिल सकती है। सरकारी क्षेत्र से जुड़े कार्यों में आज आपको सफलता मिलेगी। आपके लिए यह जरूरी होगा कि घर में सुख शांति के लिए परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का प्रय़ास करें, ऑफिस का काम घर पर लेकर न आएं।

मकर राशि

मकर राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आज आप जो भी काम करने की सोचेंगे, उसमें सफल होंगे। आज आपको अपने भविष्य की योजनाओं को पूरा करने के लिए किसी विशेषज्ञ से सलाह लेनी पड़ सकती है। दिन भर लाभ के अवसर मिलने से आपका मूड अच्छा रहेगा। अगर आपने पूर्व में कुछ निवेश किया है तो आज आपको इसका फायदा मिल सकता है। सायंकाल के समय आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी उत्सव समारोह में शामिल हो सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के जातक व्यवसाय में नए अवसरों का लाभ उठाएंगे। आज आपको अपनी योजना में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लव लाइफ मे आज नया मोड़ आ सकता है। अगर आपने कहीं निवेश किया है तो यह आपको अच्छा खासा मुनाफा दे सकता है। अगर आप कोई जमीन या वाहन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके बच्चे के विवाह में आ रही रुकावटें आज किसी प्रियजन की मदद से हल हो सकती है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें