luck of these 3 zodiac signs will shine on the day of Durga Ashtami

Zodiac Signs: दुर्गा अष्टमी के दिन चमक उठेगी इन 3 राशिवालों की किस्मत, सर्वार्थ सिद्धि योग से सफल होंगे सभी काम!

aaj ka rashifal:

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 04:42 PM IST, Published Date : October 10, 2024/4:36 pm IST

Zodiac Signs: आज नवरात्रि का 8वां दिन है। आज ही दोपहर से कल तक अष्टमी तिथि रहेगी। जिसकी शुरूआत आज दोपहर से हो रही है। सनातन पंचांग के अनुसार, इस दिन कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों की किस्मत चमक सकती है। बता दें, नवरात्रि की अष्टमी तिथि को देवी दुर्गा के आठवें स्वरूप यानि मां महागौरी की पूजा की जाती है।

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर से शुरू हुआ शक्ति पूजा का महापर्व नवरात्रि अब अपने समाप्ति की ओर है। आज नवरात्रि का आठवां दिन है। अष्टमी तिथि की शुरुआत आज दोपहर 12 बजकर 31 मिनट से शुरू हो रही है, जो 11 अक्टूबर 2024 को दोपहर 12 बजकर 06 पर समाप्त होगी। इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग का शुभ संयोग बन रहा है। इसके अलावा इस मौके पर तुला राशि में शुक्र और बुध ग्रह की युति से बेहद शुभ ‘लक्ष्मी नारायण योग’ का निर्माण हो रहा है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए नवरात्रि की अष्टमी पर बने शुभ योग काफी सकारात्मक साबित हो सकते हैं। इनकम के नए स्रोत खुलने से आय में वृद्धि होगी। व्यापार में नए अवसर प्राप्त होने से व्यापार के काम में उन्नति होगी। लाभ के मार्जिन में अप्रत्याशित उछाल आएगा। नौकरी में बॉस आपसे खुश रहेंगे। सैलरी में वृद्धि के योग बन रहे हैं। स्टूडेंट्स को एग्जाम में सफलता मिलेगी। टीचर लोगों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। उत्तम स्वास्थ्य का साथ प्राप्त होगा। लव लाइफ में रिश्ते मजबूत होंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के जीवन में मां महागौरी की कृपा से काफी अनुकूल परिवर्तन आएंगे, जो जिंदगी की विपरीत धारा को विकास के रास्ते पर लेकर जाएंगे। कारोबारियों को व्यापार में नए अवसर प्राप्त होने से लाभ में वृद्धि होगी। नौकरी में एक्स्ट्रा काम मिलने से अच्छा-खासा धन लाभ होगा। धन संकट की समस्या दूर करने के आपके प्रयास को सफलता मिलेगी। खुद के दम पर अपना काम शुरू करेंगे, जो इनकम का स्थायी स्रोत सिद्ध होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लव लाइफ में रोमांस का समय मिलेगा, रिश्तों में रोमांच बढ़ेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के ऊपर मां महागौरी और मां सिद्धिदात्री की विशेष कृपा बरसेगी। यह समय आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। आप पहले से अच्छी मार्केटिंग पर ध्यान देंगे, जिससे लाभ का मार्जिन बढ़ेगा। व्यापार में अच्छे साझेदार मिलने के योग हैं। इससे कारोबार का विस्तार होगा। प्राइवेट नौकरीपेशा जातकों के तरक्की के योग बन रहे हैं। आपके प्रयासों को सफलता मिलेगी, शानदार धन लाभ होने की संभावना है। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। लव लाइफ पहले से बेहतर होगी, रिलेशन मधुर होंगे।

read more: Jammu & kashmir New CM: विधायक दल के नेता चुने गए उमर अब्दुल्ला, मुख्यमंत्री बनना लगभग तय 

read more:  Contract Employees Regularization: 20 हजार से ज्यादा अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण इसी महीने!.. 58 साल की उम्र तक नहीं जायेगी नौकरी, वेतन में भी होगी बढ़ोत्तरी