Luck of these 3 zodiac signs will change and get bumper money with gaj kesari yoga

Gaj kesari yoga: गजकेसरी योग से चमक उठेगी किस्मत.. इन राशियों के जातको को होने वाला है कारोबार में बड़ा फायदा, पढ़े राशिफल..

Gaj kesari yoga: गजकेसरी योग से चमक उठेगी किस्मत.. इन राशियों के जातको को होने वाला है कारोबार में बड़ा फायदा, पढ़े राशिफल

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2024 / 08:18 PM IST, Published Date : July 29, 2024/8:17 pm IST

Luck of these 3 zodiac signs will change and get bumper money with gaj kesari yoga : आज का राशिफल 29 जुलाई दिन सोमवार को चंद्रमा मेष राशि के बाद वृष राशि पर संचार कर चुका हैं। लेकिन वृषभ राशि में पहले से ही गुरु ग्रह विराजमान हैं, जिससे चंद्रमा और गुरु ग्रह की युति से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है। साथ ही आज वृद्धि योग, शुक्रादित्य योग और भरणी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है। ग्रह-नक्षत्र के इस बदलाव से वृषभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और सिंह राशि वालों के अधूरे कार्य भगवान शिव की कृपा से पूरे होंगे। वहीं वृश्चिक राशि वाले नौकरी व व्यापार करने वालों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। ग्रहों की स्थितियों के बीच सावन का दूसरा सोमवार मेष से मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है आइयें जानते है।

Asia Cup 2025 : 2025 में होने वाले एशिया कप की मेजबानी करेगा भारत, 34 साल बाद देश को मिली आयोजन की जीम्मेदारी 

मेष

मेष राशि वालों के लिए सावन का दूसरा सोमवार का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को ऑफिस में कामकाज का दबाव झेलना पड़ सकता है। आज आपके सामने कई जिम्मेदारियां होंगी, जिन्हें आपको समय रहते पूरा करना होगा। व्यापार करने वाले लोगों को भी आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। व्यस्त दिनचर्या के बीच आप अपनी लव लाइफ के लिए भी समय निकाल पाएंगे। वृद्धजनों की सेवा करेंगे और शुभ कार्यों में धन भी खर्च करेंगे, जिनके मन में हर्ष की भावना रहेगी। सायंकाल का समय किसी धार्मिक स्थल पर व्यतीत करेंगे।

कर्क

कर्क राशि वालों की सावन का दूसरा सोमवार का दिन शुभ कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आज आप अपने व्यवसाय के लिए जो भी निर्णय लेंगे, उसका भविष्य में आपको लाभ मिलेगा। अगर आज आप कोई संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो उसके चल-अचल पहलुओं को ध्यान से देख लें, अन्यथा आपके साथ धोखा हो सकता है। संतान पक्ष के विवाह में आ रही रुकावट आज खत्म होंगी। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होती हुई नजर आएगी। छात्रों को आज अपने शिक्षकों का आशीर्वाद मिलेगा। सायंकाल का समय माता पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे।

Dhirendra Shastri Ko Bimari : इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे पंडित धीरेन्‍द्र कृष्ण शास्त्री! इलाज में जुटे मुंबई के मशहूर डॉक्टर, जानें क्या हुआ ऐसा 

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए सावन का दूसरा सोमवार का दिन अच्छा रहेगा। संतान कुछ ऐसा काम करते हुए नजर आएंगे, जिससे आपको उन पर गर्व होगा। अगर लंबे समय से आप किसी ऐसी चीज का इंतजार कर रहे थे, जो रुकी हुई थी तो आज वह आपको मिल सकती है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा और साथ मिलकर किसी संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं। सावन सोमवार की वजह से आपका मन धार्मिक कार्यों और पूजा पाठ में अधिक लगेगा। व्यापार में आज आपके प्रतिद्वंद्वी आपका सिरदर्द बन सकते हैं। सायंकाल के समय देव दर्शन का लाभ लेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp