Luck of these 3 zodiac sign will become lucky

आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ

Luck of these 3 zodiac sign will become lucky: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2024 / 06:32 AM IST, Published Date : August 19, 2024/6:31 am IST

नई दिल्ली: Luck of these 3 zodiac sign will become lucky सावन का महापर्व 22 जुलाई से प्रारंभ हुआ था और आज 19 अगस्त सोमवार को समाप्त हो जाएगा। जिसके बाद भादों लग जाएगा। आज रक्षाबंधन का त्योहार भी मनाया जा रहा है। कई दशकों बाद आज रक्षाबंधन के दिन कई दुर्लभ संयोग बन रहा है। साथ ही आज सावन के आखिरी सोमवार का व्रत रखा जाएगा। रक्षाबंधन पर सर्वार्थ सिद्धि योग, धनिष्ठा नक्षत्र और रवि योग का महासंयोग बन रहा है। इस दौरान कई राशियों को बड़ा लाभ होगा। साथ ही कई लोगों को बड़ी सफलता मिलेगी। आइए जानते हैं किन लोगों को मिलेगा करियर का साथ।

Read More: एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने कहा बचपन में शख्स ने दिखाया था अपना प्राइवेट पार्ट, इन अभिनेत्रियों के साथ भी हुआ यौन उत्पीड़न

Luck of these 3 zodiac sign will become lucky वृषभ राशि: रक्षाबंधन त्योहार में इन लोगों के लिए बेहद ही शुभ होने वाला है। आपको कारोबार के क्षेत्र में जबरदस्त मुनाफा होगा। साथ ही आपको कही नए नौकरी करने का भी शानदार मौका मिलेगा। आपके हर काम पूरे होंगे और आपको परिवार का भी भरपूर साथ मिलेगा।

Read More: Iskcon temple prana pratistha : रायपुर इस्कॉन मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन, मोहक संगीत ने लोगों को किया झूमने पर मजबूर

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए रक्षाबंधन का त्योहार सौगात लेकर आ रही है। इस दौरान आपको हर काम में सफलता मिलेगी। आपके रूके हुए पैसे वापस मिलेंगे। साथ आपकी आए में इजाफा देखने को मिलेगा। इतना नहीं आपके घर में खुशहाली रहेगी।

Read More: Sexy Video : देसी भाभी ने कर दी हद पार..! कैमरे के सामने ही गिरा ​दिया साड़ी का पल्लू, सेक्सी फिगर देख आप भी कर लेंगे आंखें बंद 

धनु राशि: धनु राशि वाले व्‍यापारी वर्ग का बिजनेस रक्षाबंधन पर खूब चलेगा और वे जमकर कमाई करेंगे। वहीं जॉब करने वालों के लिए भी समय लाभदायी है। विदेश जाने के योग बनेंगे।

Read More: Rakshabandhan Rashifal: बहनों को मिलेगी खुशखबरी तो भाइयों को मिल सकती है सरकारी नौकरी, जानें रक्षाबंधन पर कैसा है आपका राशिफल.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के अटके हुए काम रक्षाबंधन से बनने लगेंगे। रुका हुआ पैसा भी प्राप्त होगा। व्यवसाय में बंपर मुनाफा होने के योग हैं। नए काम की शुरुआत करने के योग बन रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो