Shukra Nakshatra Gochar 2024 | Shukra Nakshatra Gochar 2024: खूब फले-फूलेगा कारोबार.. होगी चारों ओर से धन की बारिश.. शुक्र के चाल से बदल जाएगा इन राशियों का हाल

Shukra Nakshatra Gochar 2024: खूब फले-फूलेगा कारोबार.. होगी चारों ओर से धन की बारिश.. शुक्र के चाल से बदल जाएगा इन राशियों का हाल

कन्या राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी सिद्ध हो सकता है। लंबे समय से रुके काम एक बार फिर से शुरू हो सकते हैं। इसके साथ ही करियर में भी खूब लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 09:07 AM IST, Published Date : July 5, 2024/9:07 am IST

Shukra Nakshatra Gochar 2024: दैत्यों के गुरु और सुख-समृद्धि,प्रेम-आकर्षण के कारक शुक्र देव एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। शुक्र के राशि परिवर्तन का असर 12 राशियों के जीवन में किसी न किसी तरह से अवश्य पड़ता है। राशि की तरह की शुक्र नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार,शुक्र इस समय पुनर्वसु नक्षत्र में विराजमान है। लेकिन 9 जुलाई को रात 9 बजकर 44 मिनट पर पुष्य नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे और इस नक्षत्र में 20 जुलाई 2023 तक रहेंगे। शुक्र के पुष्य नक्षत्र में आने से कुछ राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं शनि के नक्षत्र में प्रवेश करने से किन राशियों को मिलेगा खूब लाभ

शुक्र गोचर से इन राशि वालों का आज से शुरू हो रहे अच्छे दिन, अचानक होगा धन लाभ, कारोबार में होगी तरक्की

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 27 नक्षत्रों में से आठवें नक्षत्र को पुष्य नक्षत्र कहा जाता है। पुष्य नक्षत्र का स्वामी शनि व अधिष्ठाता बृहस्पति देव हैं। ये नक्षत्र काफी शुभ माना जाता है। शुक्र के 11 दिन इस नक्षत्र में रहने से इन राशियों को खूब लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि

Shukra Nakshatra Gochar 2024: इस राशि के तीसरे भाव में शुक्र विराजमान है। ऐसे में इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपके द्वारा किए गए प्रयासों में अब सफलता हासिल होगी। इस दौरान आप अपने करियर में उछाल लाने के लिए स्थान परिवर्तन भी कर सकते हैं। करियर को लेकर लंबी यात्राएं करनी पड़ सकती है। लेकिन इससे आपको काफी लाभ मिलेगा।

Trigraha Yoga: त्रिग्रह योग के संयोग से इन राशियों पर बरसेगी देवी लक्ष्मी की कृपा, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

मकर राशि

शुक्र का पुष्य नक्षत्र में प्रवेश करना मकर राशि के जातकों के लिए भी लाभकारी सिद्ध होगा। अध्यात्म की ओर आपका झुकाव अधिक होगा। इसके साथ ही नई नौकरी की तलाश रहे जातकों को अपार सफलता हासिल हो सकती है। आपके काम की सराहना हो सकती है। उच्च अधिकारी आपके काम से प्रसन्न हो सकते हैं। वरिष्ठ लोगों के सहयोग से अपने लक्ष्य को पाने में सफल होंगे। व्यापार में भी खूब मुनाफा मिलेगा। विदेश में चल रहे बिजनेस में भी लाभ मिलने के पूरे आसार है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी सिद्ध हो सकता है। लंबे समय से रुके काम एक बार फिर से शुरू हो सकते हैं। इसके साथ ही करियर में भी खूब लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। अपने लक्ष्यों को पाने के लिए की गई मेहनत का फल अब मिल सकता है। पिता और गुरुओं का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप हर क्षेत्र में सफलता हासिल कर सकते हैं। व्यापार में भी खूब मुनाफा मिलने वाला है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp