Luck of these 3 zodiac sign get rich with budh gochar 2024 | Budh ka rashi parivartan 2024

Budh Gochar 2024: कल बुध करेंगे गोचर तो उलट-पलट जाएगी इन इन राशियों की किस्मत.. इन जातकों को सावधान रहने की जरूरत..

आप लोगों के लिए बुध ग्रह का गोचर करियर और करोबार के लिहाज से शुभ साबित हो सकता है। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर विचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपको काम- कारोबार में खास तरक्की मिल सकती है।

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 07:30 AM IST, Published Date : June 28, 2024/7:30 am IST

Luck of these 3 zodiac sign get rich with budh gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र अनुसार बुध ग्रह को वाणी, शेयर बाजार, बैंकिंग, व्यापार और अर्थव्यवस्था का कारक माना जाता है। इसलिए जब भी बुध ग्रह की चाल में परिवर्तन होता है, तो इन सेक्टरों पर विशेष प्रभाव देखने को मिलता है। आपको बता दें कि 29 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे कुछ राशियों को आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। साथ ही इन राशियों को करियर और कारोबार में शानदार सफलता मिल सकती है। आइए जानते हैं ये किन राशि के लोग है।

गजकेसरी योग से चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, चुटकी बजाते ही बदलेगी आर्थिक स्थिति

Budh ka rashi parivartan 2024

कन्या राशि

आप लोगों के लिए बुध ग्रह का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से इनकम भाव पर होने जा रहा है। इसलिए इस समय आपकी इनकम में अपार बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। साथ ही इस दौरान की गई डील आपको अच्छा लाभ दिला सकती है। नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति और मान सम्मान मिलने के भी योग हैं। वहीं इस समय एक्सपोर्ट और इंपोर्ट करने वाले लोगों को अच्छा लाभ होगा।

मकर राशि

Luck of these 3 zodiac sign get rich with budh gochar 2024: बुध ग्रह का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि एक तो बुध ग्रह आपकी राशि स्वामी शनि के स्वामी हैं। साथ ही बुध ग्रह आपकी राशि से सप्तम भाव पर संचऱण करेंगे। इसलिए इस दौरान शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा। साथ ही जीवनसाथी की तरक्की इस दौरान हो सकती है।

28 June 2024 Rashifal

तुला राशि

आप लोगों के लिए बुध ग्रह का गोचर करियर और करोबार के लिहाज से शुभ साबित हो सकता है। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर विचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपको काम- कारोबार में खास तरक्की मिल सकती है। साथ ही आप जो भी नया काम शुरू करना चाहते हैं उसके लिए समय बहुत ही अच्छा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp