Budh Gochar 2024 | Rashi Parivartan

आज से सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ

Budh Gochar 2024: आज से सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 06:58 AM IST, Published Date : July 19, 2024/6:58 am IST

नई दिल्ली: Budh Gochar 2024 ज्योतिष के अनुसार, हमारे राशियों में ग्रह का बहुत ही महत्व होता है। ग्रह जब भी अपनी राशि परिवर्तन करता है। तब तब कई लोगों के जीवन में बदलाव आता है। आज 19 जुलाई दिन शुक्रवार है और आज रात में बुध सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इस दौरान कई के जीवन में बदलाव देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: मां लक्ष्‍मी इन 4 राशियों पर करेंगी धन वर्षा, कारोबार में वृद्धि के साथ मिलेंगे शुभ समाचार… 

Budh Gochar 2024 मेष राशि: बुध के मेष राशि में गोचर होने से इन लोगों को काफी सफलता मिलेगी। समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा। साथ ही संतान और जीवनसाथी के लिये भी स्थिति अच्छी रहेगी। अगर आप कोई नया बिजनेस करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका होगा।

Read More: Muslim Marriage Act Repealing: मुस्लिमों को लेकर इस BJP सरकार का एक और बड़ा फैसला.. ख़त्म कर दिया शादी का कानून, मकसद भी बताया..

वृष राशि: बुध के गोचर से आपको धन का लाभ होगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी। साथ ही आपको जीवन में माता-पिता का सुख मिलता रहेगा। सरकारी कार्यों से आपको लाभ मिलेगा। आपकी उन्नति सुनिश्चित होगी। इस दौरान आप धैर्यवान बने रहेंगे। लिहाजा बुध की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए- बुध के मंत्र का जप करें। मंत्र है- ॐ ब्रां ब्रीं ब्रौं स: बुधाय नम:।

Read More: Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

मिथुन राशि- बुध गोचर आपके तीसरे स्थान पर होगा। जन्मपत्रिका के तीसरे स्थान का सम्बन्ध हमारे पराक्रम, भाई-बहन तथा यश से है। बुध के इस गोचर से भाई-बहनों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। साथ ही इस दौरान आप दूसरों के सामने अपने आपको अच्छे से प्रेजेन्ट कर पायेंगे। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। लिहाजा बुध के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए- रात को हरे मूंग भिगोकर अगले दिन सुबह जानवरों को खिला दें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp