Librans will be rich during Pitru Paksha

Pitru Paksha Rashifal : अचानक धन लाभ की प्राप्ति..तुला राशि वालों के लिए बेहद ही खास होगा पितृ पक्ष, पितरों के आशीर्वाद से चमक उठेगी किस्मत

Librans will be rich during Pitru Paksha : ग्रहों के राशि परिवर्तन से तुला राशि पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 01:23 PM IST, Published Date : September 15, 2024/6:22 am IST

नई दिल्ली। Pitru Paksha Rashifal : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। साल में 15 दिन ऐसे होते हैं जो हमारे पितरों को समर्पित रहता है। उस पितृपक्ष भी कहते हैं। माना जाता है कि पितृपक्ष में पितृ धरती पर उतरते हैं। इस साल 18 सितंबर पूर्णिमा के दिन से पितृपक्ष की शुरुआत होने वाली है और समापन 2 अक्टूबर अमावस्या के दिन होने वाला है।

Pitru Paksha Rashifal : इस पितृ पक्ष के दौरान गृह अपनी चाल में भी परिवर्तन करने वाले हैं। एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। जैसे 18 सितंबर को ही शुक्र तुला राशि में प्रवेश करेंगे और 23 सितंबर को बुध कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। ग्रहो के राशि परिवर्तन से तीन राशि वालों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। वह तीन राशि है कर्क, कन्या और तुला।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। सभी उलझने दूर होने का योग बन रहा है। जो भी विवाद चल रही है वह समाप्त हो जाएगी। मानसिक शांति का भी योग है। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। आय के नए-नए स्रोत बनने वाले हैं। छात्रों को पढ़ाई में मन लगेगा। रोजी रोजगार की तलाश पूरी होने वाली है।

कन्या राशि

बुध कन्या राशि में गोचर करने से कन्या राशि के ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। अचानक धन की प्राप्ति होगी। घर में सुख समृद्धि की वृद्धि होगी। शांति का माहौल रहने वाला है। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पिता के सहयोग से कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा। समाज में मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होने वाली है। व्यापार में अगर धन निवेश करते हैं तो आर्थिक लाभ का योग बनेगा।

तुला राशि

तुला राशि जातक के ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। भूमि, भवन या वाहन भी खरीदने का योग बनेगा। दांपत्य प्रेम बढ़ने वाला है। शारीरिक कष्ट से मुक्ति मिलने वाली है। अचानक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। खर्च कम और इनकम ज्यादा होने के कारण मनपसंद रहेगा और बैंक बैलेंस में भी बढ़ोतरी होगी।