Kal Ka Rashifal

Kal Ka Rashifal: धनतेरस और दिवाली के शुभ अवसर पर चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, धनधान्य में होगी वृद्धि

Kal Ka Rashifal: धनतेरस और दिवाली के शुभ अवसर पर चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, धनधान्य में होगी वृद्धि

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 06:35 PM IST, Published Date : October 27, 2024/6:35 pm IST

Kal Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं कल का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। वहीं इस बार दिवाली पर गुरू-शुक्र के महासंयोग से समसप्तक योग का निर्माण होने जा रहा है।इस समसप्तक योग से जीवन में रुका हुआ धन प्राप्त होगा।

Read More: Central Railway Decision: रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, अब इन स्टेशनों पर नहीं मिलेगी प्लेटफॉर्म टिकट, जानें क्यों 

मेष राशि- धन लाभ के योग हैं। पैसों की तंगी दूर होगी। संतान पक्ष की उन्नति होगी। करियर में लाभ होगा। कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

कर्क राशि- करियर की समस्या हल होगी। नौकरी-व्यापार में लाभ के अवसर बढ़ेंगे। धन की प्राप्ति होगी पारिवारिक समस्या में सुधार होगा।

तुला राशि- धन-संपत्ति का लाभ होगा। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। बैंक बैलेंस बढ़त पर रहेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार में शुभ कार्य संपन्न होंगे।

कुंभ राशि- धनधान्य में वृद्धि होगी। काम में स्थिरता रहेगी। धन लाभ के योग हैं। करियर में बड़ा परिवर्तन हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो