Kal Ka Rashifal: दिवाली से पलटने वाली है इन राशियों की तकदीर, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की प्राप्ति, मिलेगी कर्ज से मुक्ति |

Kal Ka Rashifal: दिवाली से पलटने वाली है इन राशियों की तकदीर, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की प्राप्ति, मिलेगी कर्ज से मुक्ति

Kal Ka Rashifal: दिवाली से पलटने वाली है इन राशियों की तकदीर, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की प्राप्ति, मिलेगी कर्ज से मुक्ति

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 07:55 PM IST, Published Date : October 20, 2024/7:55 pm IST

Kal Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं कल का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

Read More: Sonakshi Sinha Karwa Chauth Look: सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, रेड साड़ी में शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

मेष राशि- शश और लक्ष्मी नारायण योग के असर से आय के नए स्रोत खुल सकते हैं। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में सब सकारात्मक रहने के योग हैं। वर्क प्लेस पर मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यापारिक साझेदारी से लाभ में वृद्धि होगी।

 

सिंह राशि- दीवाली पर बने योगों से धन लाभ के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। अच्छा-खासा बोनस मिलने के योग हैं। व्यापार में नए ग्राहक मिलेंगे, काम-धंधे का विस्तार होगा। कर्ज से मुक्ति मिल सकती है।

 

तुला राशि- आमदनी के नए स्रोत खुलने से आर्थिक मजबूती आएगी। धन संकट दूर होने एक योग बन रहे हैं। व्यापार में भरपूर लाभ होगा। वर्क प्लेस पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में विस्तार होने से लाभ का मार्जिन बढ़ेगा। शिक्षा और लेखन क्षेत्र से जुड़े लोगों को पुरस्कार मिल सकता है। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा।

 

धनु राशि- धनु राशि के जातकों को शश राजयोग और लक्ष्मी नारायण योग के प्रभाव से आय में वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की संभावना है। आपके मार्केटिंग का परिणाम आपके हक में रहेगा, व्यापार में विस्तार होगा। आपके किसी उत्कृष्ट काम के लिए पुरस्कार या सम्मान मिलने की संभावना है।

 

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों को अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। आमदनी के नए स्रोत खुलने से नौकरी में स्थिरता आएगी। व्यापार में लाभ होगा। कारोबार में नए वेंचर शुरू करने का यह सही समय है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp