Golden time is about to end for these zodiac signs

Kal Ka Rashifal: इन राशियों के लिए खत्म होने वाला है गोल्डन टाइम, करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना

Kal Ka Rashifal: इन राशियों के लिए खत्म होने वाला है गोल्डन टाइम, करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 07:06 PM IST, Published Date : October 21, 2024/7:06 pm IST

Kal Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं कल का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

Read More: Surajpur Double Murder Latest Update: सूरजपुर दोहरे हत्याकांड पर बड़ा अपडेट.. गिरफ्तार हुआ छठवां आरोपी.. रिमांड ख़त्म होने पर मुख्य आरोपी जेल दाखिल

मेष राशि- मेष राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का वास नहीं होगा। छात्रों के व्यवहार में बदलाव आएगा। बात-बात पर गुस्सा करने की आदत के चलते पिता जी की नाराजगी का भी सामना करना पड़ेगा। परिवार में तनाव का माहौल बना रहेगा।

तुला राशि- बुध के राशि परिवर्तन का नकारात्मक प्रभाव तुला राशि के जातकों के ऊपर पड़ेगा। मौसमी बीमारियों के होने के कारण नौकरीपेशा जातकों का धन खर्च होगा। इसके अलावा आर्थिक स्थिति में भी गिरावट आएगी।

मीन राशि- मेष और तुला राशि के जातकों के अलावा मीन राशि के लोगों के ऊपर भी बुध गोचर का नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में विभिन्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। सहकर्मियों या बॉस से मतभेद होने की संभावना है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp