fate of these five zodiac signs will change with Hanuman ji Kripa

कल से बदल जाएगा इन पांच राशि के जातकों का भाग्य, हनुमान जी की कृपा से दूर होंगे सभी कष्ट

Mangalwar Ka Rashifal : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 10 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : September 9, 2024/7:34 pm IST

नई दिल्ली : Mangalwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 10 सितंबर, के दिन मंगलवार है। मंगलवार के दिन हनुमान जी की अर्चना करने का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, हनुमान जी की उपासना से सुख-संपदा में वृद्धि होती है। साथ ही भय, रोग, कष्ट आदि भी दूर होते हैं। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 10 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है।

यह भी पढ़ें : Bilaspur News: कॉपी किताब की जगह स्कूली छात्राओं ने चखने के साथ सजाया टेबल, क्लासरूम को ही बनाया मयखाना और फिर… ये है पूरा मामला 

इन पांच राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Mangalwar Ka Rashifal :  आज कम से कम विवाद होने की संभावना है। कार्यस्थल पर किसी प्रोजेक्ट पर बारीकी से निगरानी करने की जरूरत पड़ सकती है। दिन आनंददायक बीतने वाला है, क्योंकि आप आज का दिन दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बिता सकते हैं। आज ट्रैवल करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कुछ लोगों को संपत्ति या धन विरासत में मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना अधिक नजर आ रही है।

वृषभ राशि

कुछ बीमार जातकों की तबीयत में सुधार होगा। शेयर बाजार से अच्छे रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है। परिवार के सदस्यों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। कुछ लोगों को अपनी मेहनत के लिए तारीफ मिल सकती है। अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए आज ही कदम उठाएं।

यह भी पढ़ें : CM Vishnudeo Sai News : सीएम साय की तत्परता से बची राधेलाल नाग की जान, सकुशल बचने पर जताया मुख्यमंत्री और रेस्क्यू टीम का आभार 

मिथुन राशि

Mangalwar Ka Rashifal :  घरेलू हेल्थ टिप्स कुछ लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी। सिक्योर इन्वेस्टमेंट में पैसा लगाना सही दिशा में उठाया गया कदम साबित हो सकता है। बिजनेस करने वालों के लिए आज अच्छा दिन है। विदेश या शहर से बाहर का कोई व्यक्ति शुभ समाचार लेकर आ सकता है। यात्रा की समस्या से परेशान लोग अब छुट्टियों की योजना बनाना शुरू कर सकते हैं। साथी के साथ गलतफहमी सुलझाने के लिए बात करें।

कर्क राशि

पैसों की प्रॉब्लम होने पर कोई दोस्त आपकी आर्थिक सहायता कर सकता है। आज आपका काम समय पर पूरा हो जाएगा। मम्मी पापा के लिए कोई खास प्लान बनाने से उनका मूड खुश रहेगा। पढ़ाई के लिए विदेश जाने का मौका कुछ लोगों को मिल सकता है। जिसे आप पसंद करते हैं, उससे बात करने की आपकी कोशिश आज पूरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Balodabazar Violence Case : विधायक देवेंद्र यादव को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक रिमांड 

सिंह राशि

Mangalwar Ka Rashifal :  सेहत के मामले में सावधानी बरतना फायदेमंद साबित हो सकता है। पिछले बकाया से कुछ लोगों को पैसों के मामले में राहत मिलने की संभावना है। कुछ जातक सैलरी बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं। कुछ लोगों के लिए लंबे समय से बिछड़े दोस्तों से मुलाकात होना संभव है। ट्रैवल करने वालों को दिन को रोमांचक बनाने पर ध्यान देना चाहिए। जिस दोस्त पर आपने भरोसा जताया है, वह आपको निराश नहीं करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp