Rahu Dosh Se Mukti Pane Ka Pradeep Mishra Ne Bataya Upay

Pandit Pradeep Mishra Ka Upay : क्या आपकी कुंडली में भी है राहु दोष? पंडित प्रदीप मिश्रा के इस उपाय से मिलेगा छुटकारा, फिर नहीं होगी कोई परेशानी

Pandit Pradeep Mishra Ka Upay : क्या आपकी कुंडली में भी है राहु दोष? पंडित प्रदीप मिश्रा के इस उपाय से मिलेगा छुटकारा, फिर नहीं होगी कोई परेशानी |

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 08:45 AM IST, Published Date : September 8, 2024/8:45 am IST

सीहोर। Pandit Pradeep Mishra Ka Upay : मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। इतना ही नहीं प्रदीप मिश्रा त्योहारों पर भी उपाय बताते हैं। अगर किसी की कुंडली में राहु दोष है तो इससे मुक्ति पाने का पंडित प्रदीप मिश्रा ने गजब का उपाय बताया है।

read more : Special Train for Chhath Puja 2024 : यात्रियों के लिए खुशखबरी..इस रूट पर चलेगी स्पेशल ट्रेन, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

राहु दोष से बचने का उपाय

Pandit Pradeep Mishra Ka Upay : राहु की अशुभ स्थिति का अंदाजा इस बात से लगाइए की जब यह अशुभ स्थिति में होता है तो आपके अच्छा करने की कोशिश भी बेकार जाती है। स्वास्थ्य से संबंधित तमाम तरह की परेशानियां यह देता है। ऐसे में राहु के दोष और उसके दुष्प्रभाव की पहचान होनी चाहिए ताकि उससे बचने के उपाय किए जा सके। ऐसे में हम आपको सिहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा के बताए ऐसे कई उपाय बताएंगे जो आपकी कुंडली में स्थित अशुभ राहु की स्थिति को भी ठीक कर देंगे।

 

बता दें कि अशुभ राहु सबसे पहले व्यक्ति के नाखून और बालों को कमजोर कर देता है। वहीं घर में अगर पालतू जानवर या पक्षी है तो उसकी मौत होने लगती है। परिवार के सदस्यों के बीच हमेशा मतभेद की स्थिति बनी रहती है। पति-पत्नी के संबंध सामान्य नहीं रहते हैं। जातक को मानसिक विकार होने लगता है।

 

पंडित प्रदीप मिश्रा का गजब का उपाय

राहु अशुभ हो तो व्यक्ति के घर पर या आसपास सांप दिखाई देने लगता है। राहु से पीड़ित व्यक्ति को पेट से संबंधित बीमारियां भी होने लगती है। ऐसे में अशुभ राहु के प्रभाव से मुक्ति के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा की मानें तो ऐसे जातक को शिव मंदिर जाना चाहिए वहां 51 बेलपत्र को सूत या मौली से बांधकर शिवजी का नाम लेकर शिवलिंग को पहना देना चाहिए। ऐसे में राहु का अशुभ प्रभाव मिलना बंद हो जाएगा।

 

सफेद फूल लेकर 21 बार इसे खुद के ऊपर से उतारकर राहु का स्मरण कर शिवलिंग पर वहां अर्पित कर देना चाहिए जहां से पानी गिरता है। यानी उस जगह नीचे रख देना चाहिए। राहु केतु कष्ट नहीं देगा। वही हर सोमवार और शनिवार के दिन शिवलिंग पर जल के साथ काले तिल अर्पित करना चाहिए, पानी में कुश डालकर स्नान करने से भी राहु का दोष समाप्त होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp