Pet Ki Bimari Ke Upay by Pandit Pradeep Mishra

Pandit Pradeep Mishra ke Upay : क्या आपको भी है पेट से संबंधित बीमारी? पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया गजब का उपाय, देखें यहां..

Pandit Pradeep Mishra ke Upay : पंडित प्रदीप मिश्रा ने पेट से संबंधित जितनी भी बीमारियां होती हैं इसको दूर करने का उपाय बताया है।

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2024 / 10:18 PM IST, Published Date : August 16, 2024/10:18 pm IST

सीहोर। Pandit Pradeep Mishra ke Upay : मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने पेट की बीमारियों को दूर करने का उपाय बताया है।

read more : BSNL Latest Recharge Plans : BSNL के इस प्लान ने मचाई धूम..! 160 दिन की वैधता के साथ मिलेगा भरपूर डेटा, आप भी उठाएं लाभ 

पेट की बीमारी को दूर करने का उपाय

Pandit Pradeep Mishra ke Upay : पंडित प्रदीप मिश्रा बताते हैं कि पेट से संबंधित जितनी भी बीमारियां होती हैं। तो इनकों दूर करने के एक सबसे अच्छा उपाय है। पंडित जी बताते हैं कि बेलपत्री के वृक्ष के नीचे एम बेलपत्र का पत्ता रखकर उस पत्ते के सामने शिव और शक्ति का नाम लेकर भगवान शिव और पार्वती के नाम से दो बाती का दीपक लगा दें। आपकी पेट से संबंधित बीमारियां दूर हो जाएंगी।

 

पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय

अगर किसी का जीवन दुखों से भरा चल रहा है और कोई समाधान नहीं मिल रहा है तो पंडित मिश्रा उन्हें कोई न कोई उपाय जरूर बताते हैं। जो भोलेनाथ की आराधना से ही पूरी होती हैं। अगर आप भी अपने जीवन में कुछ समस्याओं से परेशान हैं तो आप पंडित प्रदीप मिश्रा जी के यूट्यूब चैनल पर सर्च कर सकते हैं और उन समस्याओं का समाधान पा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp