Charm Rog ke Upay by Pandit Pradeep Mishra

Charm Rog ke Upay by Pandit Pradeep Mishra : क्या आप भी चर्म रोग से हैं परेशान? पंडित प्रदीप मिश्रा के इस उपाय से मिलेगा छुटकारा, देखें वीडियो

चर्म रोग से छूटकारा पाने के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक रामबाण उपाय बनाया है!Charm Rog ke Upay by Pandit Pradeep Mishra

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 07:51 PM IST, Published Date : August 24, 2024/7:51 pm IST

सीहोर। Charm Rog ke Upay by Pandit Pradeep Mishra : मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने एक ऐसा उपाए बताया है जिससे जल्द ही चर्म रोग की समस्या दूर हो जाएगी।

read more : Sukanya Samriddhi Yojana : सुकन्या समृद्धि योजना के नियमों में हुआ बदलाव, निवेशकों को मिलेगा ये बड़ा फायदा, जानिए क्या हैं नए नियम? 

चर्म रोग से छुटकारा पाने का उपाय

Charm Rog ke Upay by Pandit Pradeep Mishra : चर्म रोग से छूटकारा पाने के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक रामबाण उपाय बनाया है। प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि पीपल के पत्ते पर लाल चंदन का लेपन कर सोमवार अष्टमी पर उसी लेपर को ​निकालकर भगवान शिव पर त्रिपुंड बनाइए। उसके बाद उसी चंदन का लेआकर एक पात्र में रखें और शरीर पर चर्म योग की जगह वह लेप लगाइए। लेकिन इस चंदन का उपयोग सिर्फ 6 से 7 दिनों तक ही करना है। साथ ही आपको ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करना है। धीरे धीरे चर्म रोग से छुटकारा मिल जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp