Ram Mandir

Ram Mandir: ‘अयोध्या में गर्दन काटकर पैसा ले लेते हैं’, जानें इत्र भेंट करने आए कारोबारियों को मंदिर के ट्रस्टी ने ऐसा क्यों कहा

'अयोध्या में गर्दन काटकर पैसा ले लेते हैं', जानें इत्र भेंट करने आए कारोबारियों को मंदिर के ट्रस्टी ने ऐसा क्यों कहा

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 11:54 AM IST, Published Date : January 12, 2024/11:54 am IST

अयोध्या: Ram Mandir आज से ठीक 10 दिन बाद पूरा देश एक फिर से दिवाली मनाएगा। क्योंकि 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य राम मंदिर में श्रीरामलला का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है। भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है और अब 22 जनवरी के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां एक ओर प्राण प्रतिष्ठा में इस्तेमाल होने वाली समाग्री लाई जा रही है तो दूसरी ओर एक विशाल अगरबत्ती भी लाया गया है।

Read More: Satna News Latest Update : गड्ढे में फंसा मजदूर आया नजर, नगर निगम टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब जल्द ही बाहर आ सकता है मजदूर.. 

Ram Mandir इसी बीच मंदिर के ट्रस्टी चंपत राय ने कोरोबारियों के साथ बातचीत किया। इस दौरान चंपत राय ने कहा कि ‘चांदी के फूल है एक हजार, तो क्या मैं बेचूं? इस दौरान कारोबारियों ने कहा कि अयोध्या धाम में आकर हम धन्य हो गए। जिसके बाद चंपत राय ने कहा कि अयोध्या में गर्दन काटकर पैसा ले लेते हैं। ट्रस्टी चंपत राय ने आगे कहा कि हमने दरवाजे पर सोना लगवाया। उन्होंने कहा कि एक दरवाजे की कीमत 60 करोड़ हो गई है। कम से कम पुजारी की गर्दन काटेंगे रात में। ये तो अयोध्या है जिसकी जान जाएगी चली जाएगी।’

Read More: MP Congress Baithak In Delhi: एमपी कांग्रेस की दिल्ली में बड़ी बैठक आज, 29 लोकसभा समन्वयक होंगे शामिल 

आपको बता दें कि कन्नौज के इत्र कारोबारियों ने भगवान राम को अपनी तरफ से खुशबूदार इत्र भेंट किया है। इस दौरान कारोबारियों ने मंदिर के ट्रस्टी चंपत राय के साथ बातचीत की। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp