Budhni-Vijaypur By-Election 2024|

MP By-Election 2024: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची… PCC चीफ जीतू पटवारी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत इन दिग्गजों के नाम शामिल

MP By-Election 2024: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची... Budhni-Vijaypur By-Election 2024

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 09:28 PM IST, Published Date : October 24, 2024/8:54 pm IST

Budhni-Vijaypur By-Election 2024: भोपाल। मध्यप्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। सूची में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कई दिग्गजों के नाम सूची में शामिल हैं।

Read More: Balrampur Police Thana Attack: ‘बेबस पुलिस के आगे भीड़ का बवाल’.. थाने में हमले का Live वीडियो आया सामने, देखकर रह जायेंगे हैरान..

कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत, राजस्थान के विधायक सचिन पायलट, अभा कांग्रेस के सचिव संजय दत्त, चंदन यादव, आनंद चौधरी, रनविजयसिंह लोचन, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया और अरुण यादव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, अशोक सिंह, राजस्थान की सांसद संजना जाटव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, सीडब्लूसी मेंबर कमलेश्वर पटेल का नाम भी शामिल है।

Mahtari Vandan Yojana: दिवाली से पहले मिलेगी महतारी वंदन योजना की 1000 की राशि.. राष्ट्रपति के हाथों जारी होगा पैसा, जानें कब आएगा खातों में

 13 नवंबर को होगा मतदान

बता दें कि सीहोर जिले की बुधनी और श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को मतदान होने हैं, जबकि 23 नवंबर को मतगणना होगी। मध्य प्रदेश की बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए नामांकन 18 से 25 अक्टूबर तक किए जा सकेंगे। स्क्रूटनी 28 अक्टूबर को होगी। वहीं, 30 अक्टूबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। कांग्रेस ने बुधनी विधानसभा से राजकुमार पटेल तो वहीं विजयपुर विधानसभा से मुकेश मल्होत्रा को प्रत्याशी बनाया है। तो वहीं, भाजपा ने मध्यप्रदेश की बुधनी सीट से भाजपा उम्मीदवार रमाकांत भार्गव और विजयपुर से रामनिवास रावत पर भरोसा जताया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp