Will Modi government cancel Rahul Gandhi's passport?

Rahul Gandhi Passport Issue: क्या राहुल गांधी का पासपोर्ट रद्द करेगी मोदी सरकार?.. लग रहे है विदेश यात्राओं में भारत को ‘बदनाम’ करने के गंभीर आरोप..

राहुल गांधी का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए: आठवले

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 10:28 PM IST, Published Date : September 17, 2024/10:10 pm IST

पालघर: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मंगलवार को मांग की कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए ताकि उन्हें विदेश यात्राओं के दौरान भारत को ‘‘बदनाम’’ करने से रोका जा सके। (Will Modi government cancel Rahul Gandhi’s passport?) सामाजिक न्याय राज्य मंत्री आठवले ने पालघर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी को ‘आरक्षण विरोधी’ बयान देना शोभा नहीं देता।

Rani Dahra Water Fall: रानीदहरा झरने में फिर एक युवक की मौत.. डिप्टी CM अरुण साव का भांजा भी डूबा था इसी स्पॉट पर, SP की अपील, ‘न जाये वहां’..

हाल की अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए आठवले ने कहा, ‘‘राहुल गांधी विदेश जाते हैं और इस तरह के बयान देकर भारत को बदनाम करते हैं। उन्हें इस तरह की टिप्पणी करने से रोकने के लिए उनका पासपोर्ट रद्द कर दिया जाना चाहिए।’’ दलित नेता आठवले ने कहा कि कांग्रेस एक दिन खत्म हो जाएगी, लेकिन आरक्षण खत्म नहीं होगा।

Viral Video: शराबी के पास फन फैलाकर बैठा किंग कोबरा, नशे में शख्स ने कर दिया ऐसा काम, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (Will Modi government cancel Rahul Gandhi’s passport?) का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता अजित पवार के साथ गठबंधन करना महायुति (महागठबंधन) की संभावनाओं के लिए हानिकारक नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो