Triple Murder in Raigarh

Triple Murder in Raigarh : ट्रिपल मर्डर से दहला रायगढ़, गर्भवती महिला, पति और बेटे को उतारा मौत के घाट

Triple Murder in Raigarh :महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के कर्जत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक साथ तीन लोगों की हत्या कर दी

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 09:40 PM IST, Published Date : September 8, 2024/9:40 pm IST

नई दिल्ली : Triple Murder in Raigarh : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के कर्जत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक साथ तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। एक गर्भवती महिला, उसके पति और बेटे की ह्त्या की गई है। इस घटना एके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। कर्जत तहसील के चिकन पाड़ा में इस घटना को इस घटना को अंजाम दिया गया है। 35 वर्ष के शख्स, उनकी गर्भवती पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई। इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया है।

यह भी पढ़ें : Korba Bango Murder News: ब्लूटूथ स्पीकर के लिए सनसनीखेज हत्या.. भाई ने भाई को ही उतारा मौत के घाट, चुपचाप दफना दी लाश..

जांच में जुटी पुलिस

Triple Murder in Raigarh :  जानकारी के मुताबिक़ मदन पाटिल , उनकी पत्नी अनीशा पाटिल और 8 साल के बेटे विनायक पाटील की हत्या की गई है। सबसे पहले चिकन पाड़ा के नाले में लड़के का शव मिला। इसके बाद आसपास खोजबीन की तो बाकी के दोनों शव मिले। पुलिस के मुताबिक़ लड़के के माथे पर तो वही महिला की कनपटी पर धारदार हथियारों के जख्मों के निशान पाएं गए है। इस घटना में आरोपी अब तक अज्ञात है, इसके साथ ही इस हत्या का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp