Malaika Arora's father commits suicide

Malaika Arora’s father commits suicide: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, पुलिस ने की पुष्टि

Malaika Arora's father commits suicide: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या की: पुलिस

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 05:59 PM IST, Published Date : September 11, 2024/5:38 pm IST

मुंबई : Malaika Arora’s father commits suicide अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि घटना पूर्वाह्न करीब नौ बजे की है। उन्होंने बताया कि बांद्रा पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चली है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके का पंचनामा कर सबूत जमा करना शुरू कर दिया है।

Malaika Arora’s father commits suicide

अधिकारी के अनुसार उन्होंने प्रक्रिया के तहत उस इमारत के परिसर की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जहां अनिल अरोड़ा का शव मिला था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने वारदात की जानकारी जुटाने के लिए इमारत के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। पुलिस के मुताबिक एक अस्पताल में अरोड़ा का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

read more:  अपनी सुरक्षा के लिए साथ में मिर्च पाउडर भी रखेंगी महिला डॉक्टर और नर्स! व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर पुलिस रखेगी नजर 

Malaika Arora’s father commits suicide इस बीच एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘यह सच है कि मलाइका के पिता की आज सुबह मृत्यु हो गई। उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, यह एक हादसा था। सब सदमे में हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी या ऐसी कोई बात नहीं थी।’’

सूत्र ने कहा, ‘‘हम पुलिस का पंचनामा मिलने पर आपको भेज देंगे। उसमें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की सही जानकारी होगी।’’

मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने इस घटना के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दिया।

read more: DA Hike: केंद्र के समान महंगाई भत्ता, HRA, समेत 4 सूत्रीय मांगो को लेकर प्रदर्शन, कर्मचारियों ने सरकार को दी चेतावनी 

Malaika Arora’s father commits suicide

इस घटना की खबर मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भी वहां पहुंचे।

अरबाज खान के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान, भाई सोहेल खान, मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता अर्जुन कपूर और निर्माता रितेश सिधवानी मलाइका की मां के आवास पर पहुंचे।

अरबाज खान की सौतेली मां हेलेन, उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री, सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह और अभिनेत्री किम शर्मा और शिबानी दांडेकर भी वहां मौजूद थीं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)