‘इंडिगो’ की मुंबई-दोहा उड़ान में तकनीकी समस्या, चार घंटे विमान में इंतजार करते रहे यात्री |

‘इंडिगो’ की मुंबई-दोहा उड़ान में तकनीकी समस्या, चार घंटे विमान में इंतजार करते रहे यात्री

‘इंडिगो’ की मुंबई-दोहा उड़ान में तकनीकी समस्या, चार घंटे विमान में इंतजार करते रहे यात्री

:   Modified Date:  September 15, 2024 / 03:16 PM IST, Published Date : September 15, 2024/3:16 pm IST

मुंबई, 15 सितंबर (भाषा) मुंबई से दोहा जाने वाली ‘इंडिगो’ की एक उड़ान के यात्रियों को रविवार को विमान के अंदर चार घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा क्योंकि तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई।

कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर शिकायत की कि उन्हें उड़ान में देरी के कारण काफी देर तक विमान में ही इंतजार करना पड़ा। इस विमान को रविवार तड़के उड़ान भरनी थी।

एयरलाइन कंपनी ‘इंडिगो’ ने कहा कि मुंबई से दोहा के लिए उड़ान भरने वाली इसकी उड़ान संख्या- 6ई 1303 में तकनीकी कारणों से देरी हुई।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, ‘‘विमान ने कई बार अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरने की कोशिश की, लेकिन विभिन्न प्रक्रियाओं के चलते बार-बार होने वाली देरी के कारण अंततः इसे रद्द करना पड़ा।’’

असुविधा के लिए खेद जताते हुए ‘इंडिगो’ ने कहा कि उसकी हवाईअड्डा टीम ने प्रभावित यात्रियों को तुरंत सहायता प्रदान की तथा उनके लिए जलपान और आवश्यक सुविधाओं की व्यवस्था की।

रविवार की सुबह विमान में सवार एक यात्री ने ‘एक्स’ पर बताया कि तकनीकी समस्या के कारण विमान चार घंटे से अटका हुआ है और आव्रजन अधिकारी यात्रियों को विमान से उतरने की अनुमति भी नहीं दे रहे हैं।

भाषा शफीक नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)