फडणवीस के कार्यालय के बाहर लगी उनकी ‘नेम प्लेट’ को एक महिला ने तोड़ा, पुलिस तलाश में जुटी |

फडणवीस के कार्यालय के बाहर लगी उनकी ‘नेम प्लेट’ को एक महिला ने तोड़ा, पुलिस तलाश में जुटी

फडणवीस के कार्यालय के बाहर लगी उनकी ‘नेम प्लेट’ को एक महिला ने तोड़ा, पुलिस तलाश में जुटी

:   Modified Date:  September 27, 2024 / 04:04 PM IST, Published Date : September 27, 2024/4:04 pm IST

मुंबई, 27 सितंबर (भाषा) दक्षिण मुंबई में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मंत्रालय स्थित कार्यालय के बाहर लगी उनकी ‘नेमप्लेट’ को एक महिला ने कथित तौर पर तोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने उस महिला की तलाश शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार शाम सढ़े छह बजे के बाद की है जब महिला ने ‘नेम प्लेट’ उठायी और वहां से जाने से पहले उसे फर्श पर पटक दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता फडणवीस के पास गृह विभाग भी है। वह इसके पहले वर्ष 2014 से 2019 तक राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘महिला ने वैध प्रवेश पास के बिना मंत्रालय (राज्य सचिवालय) में प्रवेश किया। अब तक की गई जांच के अनुसार महिला ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वह अपना बैग सचिवालय परिसर के अंदर भूल गई है और वह उसे लेना चाहती है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इमारत में प्रवेश करने के बाद वह महिला उपमुख्यमंत्री फडणवीस के कार्यालय में पहुंची जहां उसने बाहर लगी उनकी ‘नेम प्लेट’ को उठाया और उसे फर्श पर पटककर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद वह मंत्रालय से बाहर चली गई।’’

उन्होंने बताया कि महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है और इस संबंध में मरीन ड्राइव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला का पता लगाने के लिए अभियान शुरू किया है।

भाषा संतोष नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers