ठाणे जिले में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने और शव को फेंकने के आरोप में दंपती गिरफ्तार |

ठाणे जिले में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने और शव को फेंकने के आरोप में दंपती गिरफ्तार

ठाणे जिले में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने और शव को फेंकने के आरोप में दंपती गिरफ्तार

:   Modified Date:  October 11, 2024 / 04:23 PM IST, Published Date : October 11, 2024/4:23 pm IST

ठाणे, 11 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव को प्लास्टिक की थैली में भरकर एक गांव में फेंकने के आरोप में एक दंपती को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि जिला ग्रामीण पुलिस ने चार अक्टूबर को हुई हत्या के सिलसिले में आरोपी मोहम्मद सिराज अंसारी (32) और उसकी पत्नी रजिया को बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

कुलगांव पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक गोविंद पाटिल ने बताया कि चार अक्टूबर को अपराह्न में मोहम्मद आलम अंसारी का शव धारोलगांव के धारोल में एक खाली पड़े प्लॉट पर मिला था।

उन्होंने बताया कि कुलगांव पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(1) (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को जब यह पता चला कि आरोपी झारखंड का रहने वाला है तो उसने अंसारी से पूछताछ की और उसने खुलासा किया कि मृतक उसका सौतेला भाई था।

आरोपी ने दावा किया कि अंसारी ने मेरी पत्नी को उससे शादी करने के लिए परेशान किया जिसके बाद चार अक्टूबर की तड़के दंपती अपने घर में लकड़ी के लट्ठे से उसकी हत्या कर दी।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद दोनों ने शव को एक प्लास्टिक बैग में भरकर स्कूटर पर लादकर गांव में फेंक दिया।

भाषा प्रीति रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)