नाले में गिरने से महिला की मौत के मामले की जांच करेगी बीएमसी, पुलिस ने मामला दर्ज किया |

नाले में गिरने से महिला की मौत के मामले की जांच करेगी बीएमसी, पुलिस ने मामला दर्ज किया

नाले में गिरने से महिला की मौत के मामले की जांच करेगी बीएमसी, पुलिस ने मामला दर्ज किया

:   Modified Date:  September 26, 2024 / 09:17 PM IST, Published Date : September 26, 2024/9:17 pm IST

मुंबई, 26 सितंबर (भाषा) बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बृहस्पतिवार को भारी बारिश के बाद नाले में गिरने से 45 वर्षीय महिला की मौत के मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की घोषणा की है, जबकि पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने पहले बताया था कि यह घटना बुधवार रात नौ बजकर 20 मिनट पर अंधेरी ईस्ट स्थित महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) के गेट नंबर आठ के पास हुई।

मृतक महिला की पहचान विमल अनिल गायकवाड़ के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई और वे महिला को कूपर अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बृहस्पतिवार को जारी एक विज्ञप्ति में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने कहा कि उप नगर आयुक्त (जोन 3) देवीदास क्षीरसागर की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय समिति तीन दिनों के भीतर घटना पर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

मुंबई अग्निशमन प्रमुख रवींद्र अम्बुलगेकर और मुख्य अभियंता (सतर्कता) अविनाश तांबेवाघ समिति के अन्य दो सदस्य हैं।

इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि महिला की मौत के संबंध में एमआईडीसी पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘घटनास्थल पर सड़क (निर्माण) से संबंधित कुछ काम अधूरा था और नाला खुला हुआ था। पास में ही मेट्रो लाइन का कुछ काम भी पहले किया गया था।’

उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने बीएमसी के साथ-साथ मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (एमएमआरसीएल) को भी पत्र लिखा है ताकि उनकी जिम्मेदारी तय की जा सके।

उन्होंने कहा, ‘मामले की जांच की जा रही है।’

भाषा योगेश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers