Sayaji Shinde Join NCP

Sayaji Shinde Join NCP: चुनाव से पहले दिग्गज अभिनेता ने शुरू किया राजनीतिक सफर, इस पार्टी में हुए शामिल

Sayaji Shinde Join NCP: चुनाव से पहले दिग्गज अभिनेता ने शुरू किया राजनीतिक सफर, इस पार्टी में हुए शामिल

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : October 11, 2024/7:29 pm IST

Sayaji Shinde Join NCP: महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव से पहले दिग्गज अभिनेता सयाजी शिंदे ने अजित पवार की अगुवाई वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि अभिनेता सयाजी शिंदे कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों में अगल पहचान बना चुके हैं। वहीं, अब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से अपना राजनीतिक सफर शुरू कर लिया है।

Read More: CG police SI promotion list: छत्तीसगढ़ पुलिस में बड़ी संख्या में प्रमोशन, सब इंस्पेक्टर को इंस्पेक्टर बनाने की योग्यता सूची जारी  

बता दें अजित पवार की इस प्रेस कान्‍फ्रेंस की घोषणा से पहले कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। माना जा रहा था कि अजित पवार महायुति गठबंधन को लेकर कोई बड़ा ऐलान करेंगे, लेकिन सारी अटकलों पर अजित पवार ने विराम लगाते हुए मशहूर एक्‍टर शिंदे के एनसीपी में शामिल होने का ऐलान किया।

Read More: Ravan Dahan Shubh Muhurat: 12 या 13 अक्टूबर… कब है दशहरा? इस शुभ मुहूर्त में करें रावण दहन 

बता दें कि, महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर, 2024 और झारखंड का कार्यकाल 5 जनवरी, 2025 को खत्म हो रहा है। चुनाव आयोग दशहरे के बाद महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। 6 राज्यों की 28 सीटों पर उपचुनाव का ऐलान भी साथ में हो सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो