Chhatarpur latest news

Crime News: खुलेआम ऐसा काम कर रही थी महिला सरपंच, देखकर लोकायुक्त भी रह गए दंग, पति भी कर रहा था सहयोग

Chhatarpur latest news: खुलेआम ऐसा काम कर रही थी महिला सरपंच, देखकर लोकायुक्त भी रह गए दंग, पति भी कर रहा था सहयोग

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 01:53 PM IST, Published Date : October 25, 2024/1:53 pm IST

छतरपुर: Chhatarpur latest news मध्यप्रदेश के बमनोरा में लोकायुक्त सागर ने एक महिला सरपंच व उसके पति सुनील आदिवासी पर बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, बड़ामलहरा जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत रामटोरिया सरपंच बबली आदिवासी को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हा​थ पकड़ा है।

Read More: Chhattisgarh Rail Projects: डोंगरगढ़-कबीरधाम-मुंगेली-कटघोरा रेलमार्ग के लिए 300 करोड़ स्वीकृत.. मुख्यमंत्री साय ने ली DMF के एडवायजरी कमेटी की बैठक

Chhatarpur latest news दरसअल, महेन्द्र प्रताप लोधी निवासी राम टौरिया के दादा के नाम कपिल धारा कुआं कूप के लिए 2 लाख 87 हजार का स्वीकृति हुआ था। जिसके बिल का भुगतान ​होना था। बिल पास कराने के लिए महिला सरपंच बबली सुनील आदिवासी ने 15 हजार रुपए की मांग की थी। बिना रिश्वत दिए काम करने से मना कर दिया।

Read More: Pushpa 2 The Rule New Release Date: फिर बदली ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट, अल्लू अर्जुन ने नया पोस्टर शेयर कर दी जानकारी 

इस पर आवेदक महेन्द्र प्रताप लोधी ने लोकायुक्त सागर से संपर्क किया। लोकायुक्त की टीम ने वॉयस रिकॉर्डर के जरिए रिश्वत की मांग और राशि की पुष्टि होने पर ट्रैप टीम तैयार की। शुक्रवार को ग्राम गुन्जौरा में सरपंच के निवास पर आवेदक रिश्वत की राशि 15 हजार रुपए लेकर पहुंचा। सरपंच के पति ने जैसे ही रूपए लिए, आवेदक ने टीम को इशारा कर दिया जिस पर लोकायुक्त की टीम ने आरोपी पति-पत्नी को मौके पर पकड़ लिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो