Vidisha Retired Professor Death:

Retired Professor Death: दर्दनाक हादसे का शिकार हुईं गर्ल्स कॉलेज की रिटायर्ड प्रोफेसर, इलाज के दौरान मौत

Retired Professor Death: दर्दनाक हादसे का शिकार हुईं गर्ल्स कॉलेज की रिटायर्ड प्रोफेसर, इलाज के दौरान मौत

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  October 11, 2024 / 09:08 PM IST, Published Date : October 11, 2024/9:08 pm IST

Vidisha Retired Professor Death: विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा में एक 60 वर्षीय महिला की लिफ्ट से गिरने पर मौत हो गई। बुजुर्ग महिला गर्ल्स कॉलेज की रिटायर्ड प्रोफेसर थीं, जो कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर स्थित आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में पिछले 3 साल से किराए के मकान में रह रही थी। रिटायर्ड प्रोफेसर अपनी सेवा निवृत्ति से संबंधित दस्तावेज जमा करने के लिए भोपाल से विदिशा आई थी, जहां काम न होने के चलते कुछ दिन और किराए के मकान में रुक गई।

Read More: Ujjain Purv Parshad Hatyakand: पूर्व पार्षद की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और बेटों ने मिलकर रची थी साजिश 

गुरुवार की शाम करीब 6:30 बजे महिला लिफ्ट के माध्यम से तीसरी मंजिल पर जा रही थी इसी दौरान लिफ्ट में खराबी होने के चलते वह महिला लिफ्ट से नीचे गिर गई। इस हादसे के बाद महिला को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लाया गया। वहीं, उपचार के दौरान देर रात बुजुर्ग महिला “सी विजय टोप्यो” की मौत हो गई।

Read More: Sayaji Shinde Join NCP: चुनाव से पहले दिग्गज अभिनेता ने शुरू किया राजनीतिक सफर, इस पार्टी में हुए शामिल 

आज सुबह पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मकान मालिक शैलेश अग्रवाल के अनुसार लिफ्ट में टेक्निकल फॉल्ट होनें के चलते यह हादसा हुआ है। कोतवाली टीआई मनोज दुबे ने कहा कि, पुलिस को घटना की सूचना प्राप्त हुई थी। इसके बाद मौके पर जाकर तस्दीक की गई। मामले की जांच की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो