Ujjain Purv Parshad Hatyakand

Ujjain Purv Parshad Hatyakand: पूर्व पार्षद की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और बेटों ने मिलकर रची थी साजिश

Ujjain Purv Parshad Hatyakand: पूर्व पार्षद की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और बेटों ने मिलकर रची थी साजिश

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 08:34 PM IST, Published Date : October 11, 2024/8:34 pm IST

उज्जैन। आज अल सुबह नीलगंगा थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड को लेकर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया है कि, संपत्ति विवाद के चलते मृतक की पत्नी और बेटों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या का षड्यंत्र रचा था। जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया है कि, आज से 4 दिन पहले मृतक गुड्डू कलीम पर जो जानलेवा हमला हुआ था उसका षड्यंत्र भी पत्नी और बेटों ने मिल कर रचा था।

Read More: Sayaji Shinde Join NCP: चुनाव से पहले दिग्गज अभिनेता ने शुरू किया राजनीतिक सफर, इस पार्टी में हुए शामिल 

कांग्रेस के पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम लगभग 20 साल पहले पार्षद रहे है, जिनके ऊपर अब तक 31 अपराधिक प्रकरण दर्ज है। इस पूरी घटना को लेकर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पत्नी, बड़ा बेटा और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले में अब भी दो आरोपी फरार हैं, जिसमें छोटा बेटा और उसका एक दोस्त अभी भी फरार है। प्राथमिक पूछताछ में यह जानकारी सामने आई है, मृतक गुड्डू कलीम ने अपनी सारी संपत्ति आरोपी पत्नी के नाम से ले रखी थी, जिसका वह बटवारा करना चाहता था। लेकिन, पत्नी और दोनों बेटे इस बात से नाराज थे। इसी वजह के चलते हत्या की साजिश कर वारदात को अंजाम दिया गया।

Read More: नक्सलियों को हथियारों की सप्लाई करते थे ये शख्स, NIA ने किया गिरफ्तार

पुलिस का यह भी कहना है कि 4 दिन पहले हुए जानलेवा हमले को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया था, जिसके बाद पत्नी और दोनों बेटों को इस बात का डर सताने लगा था की अब उनके षड्यंत्र का खुलासा हो जाएगा। इसलिए पत्नी ने अपने दोनो बेटो के साथ मिलकर हत्या करने की साजिश की। इस साजिश के चलते छोटे बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गुड्डू कलीम के घर में उसके कमरे में घुसे और 12 बोर की बंदूक से सिर पर गोली मर दी। वारदात के बाद छोटा बेटा अपने दोस्त के साथ घर से भागता हुआ सीसीटीवी में नजर आ रहा है। पुलिस का यह दावा है कि वारदात में शामिल फरार दोनो आरोपियों की तलाश कर जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो