Jitu Patwari on MY Hospital Case

Jitu Patwari on MY Hospital Case : एमवाय अस्पताल मामले पर PCC चीफ और PC शर्मा का ट्वीट, मोहन सरकार को लिया आड़े हाथ

Jitu Patwari on MY Hospital Case : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित एमवाय अस्पताल की घटना पर बवाल मच गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 11:12 PM IST, Published Date : September 2, 2024/11:11 pm IST

इंदौर। Jitu Patwari on MY Hospital Case : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित एमवाय अस्पताल की घटना पर बवाल मच गया है। महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना के बाद राज्य में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। इस घटना पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई तो वहीं आईबीसी24 ने इस पूरे कांड को प्रमुखता से प्रसारित किया। जिसके बाद शासन प्रशासन एक्शन में आया। इस मामले को लेकर एमजीएम मेडिकल कॉलेज में जांच समिति की गठन किया गया। अब इस केस पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की प्रतिक्रिया सामने आया है।

read more : हवस का भूखा युवक..! लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होते ही शख्स ने कर दिया कांड 

एमवाय अस्पताल की घटना पर जीतू पटवारी का बयान

जीतू पटवारी ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि इंदौर के एमवाय अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर स्थित एक महिला डॉक्टर के ड्यूटी रूम का दरवाजा नशेड़ी पीटता रहा! डरी- सहमी महिला चिकित्सक ने आवाज लगाकर अपने आपको सुरक्षित किया!

मतलब इंदौर में भी कोलकाता जैसा कांड हो जाता, मगर गनीमत रही कि ऐसी अप्रिय घटना नहीं घटी! दुर्भाग्य यह भी है कि इसमें सरकार या सुरक्षा का कोई योगदान नहीं है! संकट से घिर गई महिला डॉक्टर ने खुद ही अपनी सुरक्षा को सुनिश्चित किया!

एमपी बीजेपी सरकार का लचर/लाचार तंत्र प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भी वैसा ही नजर आया, जैसा दलित/आदिवासी महिलाओं की सुरक्षा करने में मप्र में आमतौर पर नाकाम रहता है! जब इंदौर में यह स्थिति है, तो छोटे गांव, कस्बों, जिलों में क्या हालात होंगे?

एमवाय अस्पताल घटना पर पीसीसी चीफ का बयान

वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी इंदौर एमवाय अस्पताल घटना पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ जघन्य अपराध से मध्यप्रदेश सरकार ने कोई सबक नहीं लिया है। प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में कोलकाता जैंसी घटना हो सकती थी। सरकार सो रही है और प्रशासन लचर है, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से प्रदेश संभल नहीं रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो