Three people including a 12-year-old boy died in a horrific road accident

MP Road Accident News : भीषण सड़क हादसे में 12 वर्षीय बालक समेत तीन लोगों की मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

MP Road Accident News : एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 वर्षीय लड़के सहित बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : October 6, 2024/5:25 pm IST

सीधी : MP Road Accident News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 वर्षीय लड़के सहित बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, घटना बाहरी पुलिस थाना क्षेत्र के कुबरी गांव में शनिवार रात को हुई।

यह भी पढ़ें : Contract Teachers Regularization: नियमित किए गए कांट्रैक्ट पर काम कर रहे 9200 कर्मचारी, सीएम ने नवरात्रि पर दी बड़ी सौगात

परिजनों को सौंपे गए शव

MP Road Accident News :  बाहरी पुलिस थाना के प्रभारी अभिषेक उपाध्याय ने बताया कि, पीड़ित बाइक पर सवार थे। उन्होंने बताया कि मृतकों के शव रविवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गए। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान मुकेश यादव (25), मनीष यादव (24) और प्रकाश यादव (12) के तौर पर की की गई है और तीनों जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और चालक से पूछताछ कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp