Woman's lover raped the girl

महिला के आशिक ने बच्ची के साथ किया ऐसा घिनौना काम.. चीख-पुकार सुनकर बचाने दौड़ी महिला, प्रेमी ने उसके भी फाड़ दिए कपड़े

Woman's lover raped the girl : ग्वालियर में एक महिला के आशिक ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  October 7, 2024 / 12:01 PM IST, Published Date : October 7, 2024/12:01 pm IST

ग्वालियर। Woman’s lover raped the girl : ग्वालियर में एक महिला के आशिक ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के दौरान ही बच्ची की चीख सुन उसकी मां कमरे में पहुंची और विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना के बाद महिला बच्ची को लेकर थाने पहुंची और शिकायत की वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

read more : Iskcon Temple Fight Video : इस्कॉन के अध्यक्ष पर लगा गंभीर आरोप.. मंदिर में जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन से अधिक पुजारी हुए जख्मी 

Woman’s lover raped the girl : दरसअल मुरार थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि वह विगत वर्षों से अमन यादव के साथ रह रही है। वहां अपने घर में सो रही थी और उसकी दोनों बेटियां और बेटा नीचे मकान में नीचे थे। इसी दौरान उसकी 11 वर्षीय बेटी की चीखने की आवाज आई। महिला ने समझा कि बच्चे झगड़ रहे होंगे। लेकिन चीख लगातार आती रही तो वह नीचे आई तब अमन यादव बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था। महिला ने अमन को धक्का देकर बच्ची को बचाया और आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए और धमकी देकर वहां से भाग निकला।

बच्ची की मां अपने साथ बच्ची को लेकर खाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत की। वही पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है पुलिस का कहना है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp