bra girl video in indore market

ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमने लगी लड़की, देखते ही लोगों के चेहरे पर दिखे ऐसे रिएक्शन, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

bra girl video in indore market : ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमने लगी लड़की, देखते ही लोगों के चेहरे पर दिखे ऐसे रिएक्शन | Latest Hindi Video

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 02:21 PM IST, Published Date : September 25, 2024/2:21 pm IST

इंदौर। Bra Girl Video Viral : मध्यप्रदेश के इंदौर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंदौर की मशहूर छप्पन दुकान के आसपास बीते दिनों एक लड़की यहां रील शूट करने के लिए ब्रा पहनकर घूमती हुई नजर आई। इस दौरान लोगों का रिएक्शन कैसा रहा, इस पर उसने एक वीडियो पोस्ट किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन देने लगे। कुछ लोग संस्कार सीखाने लगे तो लड़की ने घर का पता देकर उनलोगों को मिलने के लिए बुला लिया।

read more : Google Pixel 8a Discount Offer: धड़ाम से गिरे गूगल के इस धांसू स्मार्टफोन के दाम, Flipkart पर मिल रही भारी छूट, देखें कीमत 

बता दें कि ये लड़की तीन दिन से लगातार इंदौर के प्रमुख स्थानों का वीडियो शेयर कर रही है। विरोध के स्वर उठने पर उसने एक और वीडियो बनाया है। वीडियो में वह कह रही है कि मैं न्यूज में इसलिए आ रही हूं क्योंकि लोगों को व्यूज की जरूरत है। मुझे लगता है कि कम से कम 100-200 चैनलों में और आऊंगी। अभी और एक सप्ताह तक आती रहूंगी। ऐसे ही ट्रेडिंग बनी रहूंगी। मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है।

मामले में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान

इस मामले पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि आज महिला संगठन पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपेगी। इंदौर सांस्कृतिक शहर यहां ऐसे अशोभनीय गतिविधियों की जगह नहीं हैं। संविधान ने लोगों को रहने और खाने-पीने की स्वतंत्रता दी है। ऐसी आजादी जो समाज को प्रभावित करती है, वह गलत है। प्रशासन को ऐसे मामलों में सतर्कता बरतनी चाहिए। समाज को भी ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp