Audio of obscene talk between doctor and woman

इलाज कराने आई महिला के साथ डॉक्टर ने की अश्लील बातें, पीड़िता ने ऑडियो रिकॉर्ड कर दर्ज कराई शिकायत

मेडिसिन विभाग में पीजी कर रहे सेकंड ईयर के डॉक्टर ने महिला से अश्लील बातें की!Audio of obscene talk between doctor and woman

Edited By :   |  

Reported By: Harpreet Kaur

Modified Date:  August 15, 2024 / 03:26 PM IST, Published Date : August 15, 2024/3:26 pm IST

भोपाल। Audio of obscene act with patient : कोलकाता महिला डॉक्टर की घटना से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। तो वहीं अब राजधानी भोपाल से भी एक मामला सामने आया है। जहां गांधी मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आई महिला से अश्लील हरकत की गई है। मेडिसिन विभाग में पीजी कर रहे सेकंड ईयर के डॉक्टर ने महिला से अश्लील बातें की। जिसके बाद मेडिकल कालेज प्रबंधन समिति ने आरोपी डॉक्टर अमित गुप्ता को सस्पेंड कर दिया है।

read more : MP News : पूर्व मंत्री के सरकारी आवास में चोरी, नकदी समेत ये सामान ले उड़े चोर, एक संदिग्ध हिरासत में 

Audio of obscene act with patient : आरोप है कि यहां के गांधी मेडिकल कॉलेज यानी जीएमसी में एक डॉक्टर ने इलाज कराने आई एक महिला मरीज से अश्लीलता की है। डॉक्टर मेडिसिन विभाग में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है। वह सेकंड ईयर का छात्र है। महिला की शिकायत के बाद जीएमसी प्रबंधन ने आरोपी डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है। महिला के आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है। शिकायत सही पाए गई तो डॉक्टर का लाइसेंस भी सस्पेंड किया जाएगा।

 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला को ब्लड कैंसर है। जीएमसी में उसकी कीमोथैरेपी चल रही है। तीन दिन पहले वह कीमोथेरेपी के लिए ही अस्पताल में भर्ती हुई थी। इसी बीच सेकंड ईयर के छात्र डॉ. अमित गुप्ता ने उससे अश्लील हरकत की। अस्पताल की जांच कमेटी के सामने महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए एक ऑडियो भी सुनाया है, जिसमें डॉक्टर अमित गुप्ता अश्लील बातें करता सुनाई दे रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers