List of districts under the charge of ministers

MP News : आज देर रात हो सकती है जिलों के प्रभारी मंत्रियों की घोषणा, सीएम और संगठन ने आलाकमान को भेजी लिस्ट

List of districts under the charge of ministers : माना जा रहा है कि आज देर रात या फिर कल मंत्रियों के प्रभार के जिलों की घोषणा हो सकती है।

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 08:19 PM IST, Published Date : August 12, 2024/8:14 pm IST

List of districts under the charge of ministers : भोपाल। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस में महज 3 दिन का समय बचा है, लेकिन प्रदेश की मोहन सरकार जिलों के प्रभारी मंत्रियों का प्रभार तय नहीं कर पाई है। 8 महीने की नई नवेली सरकार ने अबतक तक कई बड़े फैसले लिए, लेकिन प्रदेश के किस जिले का कौन सा प्रभारी मंत्री होगा यह फैसला लेने में देरी कर रही है और इस देरी को लेकर कई मायने निकाले जाने लगे है। लेकिन इस बीच, ऐसा माना जा रहा है कि आज देर रात या फिर कल मंत्रियों के प्रभार के जिलों की घोषणा हो सकती है। सीएम डॉ. मोहन यादव और संगठन ने प्रस्तावित लिस्ट दिल्ली भेज दी है। दिल्ली से आलाकमान अंतिम फैसले पर मुहर लगाएगा।

read more : Congress Meeting in Delhi : कल दिल्ली में कांग्रेस की बड़ी बैठक..! इस मुद्दे पर होगी खास चर्चा, ये नेता होंगे मीटिंग में शामिल 

List of districts under the charge of ministers  ;बता दें कि प्रस्तावित सूची में कैलाश विजयवर्गीय को भोपाल और धार जिलों का प्रभार दिया जा सकता है। तो वहीं मंत्री राकेश शुक्ला को श्योपुर और डिंडौरी, प्रतिमा बागरी को मऊगंज और इंदौर जिले का प्रभार मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अपने पास रख सकते है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में कुल जिलों की संख्या 55 है और मोहन सरकार में 33 मंत्री है। ऐसे में 22 जिलों के लिए मंत्रियों का ऐलान नहीं हो सका है। फिलहाल किस मंत्री को कौन से जिले की कमान मिलेगी इस पर सभी की निगाहें है, लेकिन 15 अगस्त में 4 दिन बाकी है और मोहन सरकार प्रभारी मंत्रियों का फैसला नही ले पा रही है, इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers