Principal Video Viral

Principal Video Viral : प्राचार्य के इस अंग को दबा रही थी सफाईकर्मी.. वीडियो वायरल होते ही मच गया बवाल, BEO ने तुरंत दिए जांच के आदेश

Principal Video Viral : लटेरी मॉडल स्कूल की प्राचार्य खुश्बू मंदोरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  September 16, 2024 / 10:09 AM IST, Published Date : September 16, 2024/10:09 am IST

विदिशा। Principal Video Viral : लटेरी मॉडल स्कूल की प्राचार्य खुश्बू मंदोरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है की खुश्बू मंदोरिया स्कूल परिसर के प्रिंसिपल रूम में सोफे पर बैठकर स्कूल में सफाई कर्मी महिला से पैर दबा रही है।

read more : Today Holiday : बैंक सहित सभी सरकारी दफ्तर आज रहेंगे बंद, स्कूल-कॉलेजों में भी रहेगी छुट्टी, जानें क्या है वजह

वीडियो को लेकर जब खुश्बू मंदोरिया से बात की गई तो खुशबू मंदोरिया ने कहा है कि मैं टॉयलेट मे फिसलकर गिर गई थी जिसके कारण पैर में मोच आ गई थी। बाई दवा लगा रही थी। वहीं लटेरी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया है कि वीडियो सामने आया है उस मामले में टीम गठित कर मामले की जांच कराई जा रही है।

 

जानकारी के अनुसार लटेरी के मॉडल स्कूल का हाल ही में खुश्बू मंदोरिया ने प्रभारी पद का चार्ज संभाला है चार्ज संभालने के बाद खुश्बू मंदोरिया विवादों में चल रही हैं। हालांकि IBC24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers