Boyfriend stabbed his girlfriend with a knife

Crime News : बीच सड़क पर प्रेमी ने प्रेमिका पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, दर्द से कराहती रही लड़की, मौजूद लोग देखते रहे तमाशा

Boyfriend stabbed his girlfriend with a knife : कुलदीप वर्मा नामक युवक ने नीमच शहर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती पर चाकू से वार कर दिए।

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2024 / 05:50 PM IST, Published Date : August 1, 2024/5:50 pm IST

नीमच। Boyfriend stabbed his girlfriend with a knife : मध्यप्रदेश के नीमच से एक सनसनीखेज वारदात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्रेमी अपनी की प्रेमिका पर बीच सड़क पर चाकूओं से वार करता है। इतना ही नहीं वीडियो में साफतौर से देखा जा रहा है कि प्रेमी लड़​की पर धोखा देने का आरोप लगा रहा है और उसके शरीर पर खून के धब्बे भी लगे हुए है तो वहीं लड़की सड़क पर खून से लतपथ पड़ी हुई दर्द से तड़प रही है। वहां मौजूद लोग भी पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे। सूचना पर कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को जिला अस्पताल ले गई। फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

read more : CG Mahtari Vandana yojana 6th Installment: महतारी वंदन योजना की 6वीं किस्त जारी, सीएम साय ने महिलाओं के खाते में ट्रांसफर की राशि 

Boyfriend stabbed his girlfriend with a knife : दरअसल, शहर की गांधी वाटिका के समीप केसरपुरा निवासी कुलदीप वर्मा नामक युवक ने नीमच शहर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती पर चाकू से वार कर दिए। खून से लथपथ युवती तड़पती रही। इसी दौरान सिरफिरा युवक खड़े होकर चिल्लाता रहा, ‘प्यार करके धोखा देती है… हमारा पैसा खाती हैं… इसने मुझको प्यार करके छोड़ दिया… कितने बॉयफ्रेंड हैं तेरे अयान, रियान, आजाद, हर्षित।”

19 साल की गर्लफ्रेंड पर चाकू से हमला

युवती और कुलदीप के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। पर किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई। बस इतनी सी बात को लेकर कुलदीप ने दिन दहाडे़ अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड पर चाकू से हमला कर दिया। दिन दहाड़े जब ये घटना हो रही थी तब आसपास काफी लोग मौजूद थे। गुस्से में अपना आपा खो बैठे लड़के ने लड़की पर तीन-चार वार किये।

इसके बाद जबकि लड़की जमीन पर गिर कर तड़पती रही आरोपी कुलदीप काफी देर तक मौके पर ही खड़ा रहा। और लड़की को अस्पताल ले जाने के बजाए अपनी हरकत को सही ठहराने के लिये तमाशबीनों को तर्क देने लगा। कुलदीप ने वहां मौजूद लोगों को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे प्यार में धोखा दिया और इसी बात की सजा उसने उसे दी है। साथ ही कुलदीप ने ये भी कहा कि वो सरेंडर करने को तैयार है।

 

आरोपी इस दौरान लगातार चाकू हाथ में लिए घटनास्थल पर खड़ा रहा। इस दौरान भीड़ में किसी ने हिम्मत करके न तो आरोपी को पकड़ा और न ही लड़की की मदद करने के लिये कदम आगे बढ़ाया। तमाशा देख रहे लोगों ने उल्टा दर्द से तड़प रही लड़की का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वो दर्द से कराहती रही और लोग उसे अस्पताल ले जाने के बजाय वीडियो बनाने में जुटे रहे। आरोपी कुलदीप बेशर्मी से भीड़ के सामने युवती पर प्‍यार में धोखा देने का आरोप लगाता नजर आया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers