Teacher sexually abused Student in Car

Teacher sexually abused Student : शिक्षक ने 10वीं के छात्र का किया यौन शोषण.. परीक्षा में फेल करने की देता धमकी, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर भेजता ऐसे मैसेज

Teacher sexually abused Student : केमिस्ट्री के शिक्षक दो साल से 10वीं के नाबालिग छात्र के साथ यौन शोषण कर रहा था।

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2024 / 07:24 AM IST, Published Date : September 22, 2024/7:24 am IST

भोपाल। Teacher sexually abused Student : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अब स्कूल में बच्चे सुरक्षित नहीं है। एक सप्ताह में बच्चों के यौन उत्पीड़न का तीसरा मामला सामने आया है। जहां कटारा हिल्स के प्राइवेट स्कूल में एक बच्चे के साथ गंदी हरकत की गई है। केमिस्ट्री के शिक्षक दो साल से 10वीं के नाबालिग छात्र के साथ यौन शोषण कर रहा था। सोशल मीडिया पर मैसेज कर स्कूल से बाहर बुलाता फिर कार में छात्र के साथ उत्पीड़न करता था।

read more : PM Modi US Visit Live Updates : क्वाड शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी का संबोधन.. कैंसर की रोकथाम के लिए 4 करोड़ वैक्सीन डोज देगा भारत, वैश्विक रणनीतिक साझेदारी पर हुई चर्चा 

बता दें कि जब मामला आगे बड़ गया तो पीड़ित छात्र ने तंग आकर अपने क्लास टीचर को पूरी आपबीती बताई। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी शिक्षक छात्र को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर डराता था। आरोपी ने छात्र का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देता था। ये पूरा मामला भोपाल के कटारा हिल्स थाना इलाके का है।

 

पुलिस के अनुसार मामला

पुलिस के मुताबिक, 16 वर्षीय किशोर एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं का छात्र है। उसने पुलिस को बताया कि स्कूल में कैमिस्ट्री टीचर ऋषभ सिंह पिछले साल उनका क्लास टीचर था। वह परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर डराता था। इसके बाद उसने छात्र का यौन शोषण करना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने छात्र का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। बाद में इसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार गलत काम करता था। इससे छात्र परेशान रहने लगा।

 

हाल में परीक्षा में छात्र के कम नंबर आए तो इस साल के क्लास टीचर ने उससे बात की। छात्र ने पूरी घटना बता दी। मामला प्रिंसिपल और पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य और पाॅक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers