Hatta Vivad Latest News

Hatta News : दो पक्षों में पथराव.. बनी हंगामे की स्थिति, पुलिस ने 13 लोगों पर किया मामला दर्ज

Hatta Vivad Latest News : दमोह जिले के हटा में फतेहपुर चौकी क्षेत्र के लिधौरा गांव में 14 अक्टूबर की रात दो पक्षो में विवाद और पथराव हो गया।

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  October 16, 2024 / 09:18 AM IST, Published Date : October 16, 2024/9:18 am IST

हटा। दमोह जिले के हटा में फतेहपुर चौकी क्षेत्र के लिधौरा गांव में 14 अक्टूबर की रात दो पक्षो में विवाद और पथराव हो गया। फतेहपुर चौकी पुलिस ने फरियादी सचेन्द्र पटेल की रिपोर्ट पर 13 नामजद लोगो पर बलवा और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मंगलवार रात एडिशनल एसपी दमोह के नेतृत्व में मगरोंन,फतेहपुर सहित कई थानों की पुलिस ने गांव में पैदल मार्च निकालकर कानून व्यवस्था सुनिश्चित की फतेहपुर पहुंच।

read more : Who will be the Next CM of Haryana? : हरियाणा में भी होगा मध्यप्रदेश जैसा चौंकाने वाला चेहरा? सीएम डॉ. मोहन यादव अमित शाह के साथ मिलकर करेंगे नए सीएम का ‘राजतिलक’ 

पथरिया SDOP रघु केशरी ने मामले की जानकारी देते बताया कि दशहरा को दोनो पक्षो में विवाद के बाद मामला दर्ज किया गया था 14 अक्टूबर को सचेन्द्र पटेल का रास्ता रोककर मारपीट की जिससे दोबारा विवाद की स्थिति बनी पथराव हुआ। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बलवा का केस दर्ज किया है। फिलहाल स्थिति सामान्य है।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगो ने पुलिस पर उनकी रिपोर्ट नही लिखने के आरोप भी मगरोंन थाना पुलिस पर लगाए हैं। गौरतलब है कि 14 अक्टूबर की रात लिधौरा गांव में दो पक्षो में विवाद और पथराव हुआ था जिसके बाद 15 अक्टूबर को कई थानों की पुलिस की गांव में तैनाती रही,देर रात पुलिस ने यंहा पैदल मार्च भी निकाला।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp