Prisoner's father applied for parole for his son

‘मेरा बेटा बच्चा पैदा कर सके…साहब उसे पैरोल पर घर जाने की अनुमति दे दीजिए’ जेल में बंद बेटे के लिए पिता ने लगाई अर्जी

'मेरा बेटा बच्चा पैदा कर सके...साहब उसे पैरोल पर घर जाने की अनुमति दे दीजिए' जेल में बंद बेटे के लिए पिता ने लगाई अर्जी! parole for his son

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 12:04 PM IST, Published Date : May 18, 2023/12:04 pm IST

शिवपुरी: parole for his son जिले में हत्या के मामले में बंद एक कैदी के पैरोल के लिए आई अर्जी सुर्खियों में है और ये अर्जी लगाई है कैदी के पिता ने। कैदी के पिता ने पैरोल के लिए जो अर्जी लगाई है उसमें जो लिखा है उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: घूमने के लिए भारत की ये 5 सबसे सस्ती जगहें, महज कुछ हजार के खर्च पर मिलेगा विदेशों वाला मजा

parole for his son शिवपुरी में SP दफ्तर के बाहर बैठा ये बुजुर्ग एक फरियाद लेकर पहुंचा। ऐसी फरियाद जिसे सुनकर SP भी हैरान रह गए। दरअसल, मनियर क्षेत्र के रहने वाले बुजुर्ग करीमा जाटव ने जेल में बंद अपने बेटे दारा सिंह जाटव ने पैरोल के लिए अर्जी लगाई है। दारा सिंह मर्डर केस में पिछले छह साल से ग्वालियर सेंट्रल जेल में बंद है। दारा की शादी को साल भर हुए ही थे कि उसे जेल जाना पड़ा था।

Read More: कांग्रेस के ‘नारी सम्मान रथ’ को लेकर सियासत, फिर आमने सामने आए पूर्व सीएम और गृह मंत्री

ऐसे में अपने पोते के साथ खेलने के करीमा जाटव के सारे अरमान चूर हो गए। लेकिन जीते जी वो अपने पोते के साथ खेलना चाहता है। लिहाजा पैरोल के लिए उसने आवेदन देकर एसपी से अनुशंसा की गुहार लगाई है, ताकी दारा कुछ दिन के लिए जेल से बाहर आकर अपना परिवार बढ़ा सके।

Read More: India News Live 18 May 2023: PM मोदी के मंत्रिमण्डल में विभागीय फेरबदल, किरण रिजिजू की जगह अब अर्जुन राम मेघवाल होंगे देश के नए कानून मंत्री 

पैरोल एक कानूनी प्रक्रिया है जिसका फायदा कैदी को किसी परिजन की शादी, मृत्यु या गंभीर बीमारी में मिलता है। इसके जरिए वो तय अवधि तक जेल से बाहर रह सकता है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक