Shirdi Express Peshab Kand: Drunk Man Urinated in a Train

Shirdi Express Peshab Kand: शराब के नशे में धुत शख्स की शर्मनाक करतूत, ट्रेन में बर्थ पर किया पेशाब, मचा हड़कंप

Shirdi Express Peshab Kand: शराब के नशे में धुत शख्स की शर्मनाक करतूत, ट्रेन में बर्थ पर किया पेशाब, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 10:51 AM IST, Published Date : August 13, 2024/10:51 am IST

ग्वालियर: Shirdi Express Peshab Kand कालका से शिरडी जा रही सांई नगर शिरडी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री की शर्मनाक हरकत सामने आई है। नशे की हालत में यात्री ने बर्थ पर पेशाब कर दी। बताया जा रहा है कि ट्रेन हिमाचल प्रदेश निवासी रोहित नशे की हालत में ट्रेन में सफर कर रहा था और बर्थ पर पेशाब कर दी। ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने इसकी शिकायत जब ट्रेन के आन ड्यूटी स्टाफ से की, तो उन्होंने कंट्रोल को मामले की सूचना दी।

Read More: सूर्य गोचर से इन राशि वालों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन, सावन खत्म होने से पहले मिलेगा गुड न्यूज, अचानक होगा धन लाभ

Shirdi Express Peshab Kand जिसके बाद ग्वालियर में आरपीएफ- जीआरपी ने यात्री को ट्रेन से उतारा और 500 रुपए का जुर्माना लगाने के बाद यात्री को छोड़ दिया। नशा उतरने पर यात्री ने बताया कि उसने ट्रेन में सवार होने के बाद शराब पी थी और सो गया। नशे की हालत में ही उसकी पेशाब छूट गई। आरपीएफ के जवानों ने यात्री के खिलाफ न्यूसेंस का मामला दर्ज किया है।

Read More: CG Weather Update: प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 4 दिनों तक लगातार झमाझम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था। शराब के नशे में धुत सेना के एक जवान ने गोंडवाना एक्सप्रेस की बर्थ पर पेशाब कर दिया था। वो ऊपर वाली बर्थ पर था और उसके नीचे वाली बर्थ पर एक महिला अपने बच्चे के साथ थी। ऊपर से पानी जैसा गिरने पर महिला उठी और कुछ ही समय में उसे यह अहसास हुआ कि उसके ऊपर पेशाब गिरा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers