Satta Matka Online Result Today | Rajdhani Satta Matka Result 01 August | Satta Matka Latest Update

Online Satta News : धड़ल्ले से चल रहा था सट्टे का कारोबार, पुलिस की तीन ठिकानों पर कार्रवाई, लाखों का कैश समेत ये चीजें जब्त

Online Satta News : धड़ल्ले से चल रहा था सट्टे का कारोबार, पुलिस की तीन ठिकानों पर कार्यवाही, लाखों का कैश समेत ये चीजें जब्त | Satta News

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  August 1, 2024 / 04:03 PM IST, Published Date : August 1, 2024/3:32 pm IST

हटा। Online Satta News : मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा नगर के संजय वार्ड और राय चौराहे पर संचालित सट्टा फड़ो पर हटा थाना और जिला पुलिस बल ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। पुलिस की संयुक्त टीमो ने तीन ठिकानों पर कार्यवाही करते हुए 26 सटोरियों से करीब 4 लाख 90 हजार नकद,3 बाइक,30 मोबाइल फोन कुल मशरूका करीब साढ़े सात लाख रुपए का जब्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

read more : Free Ultrasound Checkup: अब 76 प्राइवेट अल्‍ट्रासाउंड सेंटरों पर फ्री में होगा जांच, जानें कैसे मिलेगी ये सुविधा? 

Online Satta News : सटोरियों के पास से पुलिस ने बड़ी मात्रा में सट्टे के हिसाब के रजिस्टर, पर्चियां और कैलकुलेटर और चिल्लर पेसो की बोरियां बरामद की है, चिल्लर गिनने में पुलिस के पसीने छूट गए,वुधवार शाम से चली कार्यवाही गुरुवार सुबह तक पूरी हो पाई उसके बाद पुलिस ने पूरी कार्यवाही का खुलासा किया।

 

क्या है सट्टा?

सट्टा एक प्रकार का जुआ है जो भारत के मुंबई में आरम्भ हुआ और देश के भागों फैल गया। आजकल क्रिकेट आदि खेलों में सट्टा लगता है। कोलकाता फटाफट भी एक सट्टा है जो भारत के पश्चिम बंगाल राज्य में खेला जाता है। वही अगर सट्टा खेल की बात करें तो ये काफी जोखिम भरा है और लोगों को इसकी लत भी लग सकती है। सट्टा भारत में लीगल नहीं है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers