Sagar News: लव जिहाद के विरोध में सड़कों पर उतरा हिंदू संगठन, चक्काजाम कर पुलिस प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप |

Sagar News: लव जिहाद के विरोध में सड़कों पर उतरा हिंदू संगठन, चक्काजाम कर पुलिस प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

Sagar News: लव जिहाद के विरोध में सड़कों पर उतरा हिंदू संगठन, चक्काजाम कर पुलिस प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : October 20, 2024/5:36 pm IST

सागर। Sagar News: सागर में लगातार हो रहे लव जिहाद के मामलों के विरोध में आज हिंदू संगठनों ने आक्रोशित होकर कैंट क्षेत्र में बीच सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर दिया। हिंदू संगठन के पदाधिकारी कौशल यादव समेत कई युवाओं ने सड़क पर बैठकर पुलिस पर कार्यवाहियों में लापरवाही के आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। युवाओं ने कैंट थाने से लगभग 200 मीटर दूर कबूला पुल तिराहे पर बीच सड़क बैठकर काफी देर तक युवा प्रदर्शन करते रहे।

Read More: INDIA vs NZ Test Series 2024: जीत के बावजूद न्यूजीलैंड के खेमे में टीम इंडिया का दहशत.. कप्तान ने कहा ‘भारत जरूर करेगा पलटवार, रहना होगा सतर्क’

दरअसल, हिंदू संगठन के पदाधिकारी कौशल यादव ने आरोप लगाया है कि सदर निवासी एक संदिग्ध व्यक्ति जिसका नाम इमरान खान बताया जा रहा है, वह एक लड़की को बहला फुसलाकर घर से ले गया। जिसकी शिकायत करने के बाद भी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

Read More: Darima Airport Inauguration: हवाई सेवा के इतिहास में दर्ज हुआ ‘दरिमा’ का नाम.. PM मोदी ने किया प्रदेश के चौथे नियमित एयरपोर्ट का लोकार्पण..

Sagar News: हिंदू नेता कौशल यादव का कहना है कि सागर में ये कोई पहला मामला नहीं है, एक वर्ग विशेष के द्वारा लगातार अलग अलग तरीकों से हिंदू बच्चियों को बहला फुसलाकर भगाने का काम किया जा रहा है। जिस को पुलिस द्वारा नजरअंदाज कर दिया जाता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp