Jabalpur Latest News

Jabalpur Latest News : कटंगी में एक बार फिर मिले गौवंश के अवशेष..लोगों ने पुलिस को दी सूचना, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को दी ये चेतावनी

Jabalpur Latest News : कटंगी में एक बार फिर मिले गौवंश के अवशेष..लोगों ने पुलिस को दी सूचना, हिंदू संगठन ने प्रशासन को दी चेतावनी |

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  September 9, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : September 9, 2024/7:22 am IST

जबलपुर। Jabalpur Latest News : जबलपुर के कटंगी में एक बार फिर गौवंश के अवशेष मिलने मामला सामने आया जिसमे 6 अवशेष और कटे हुए सिर गौवंश और एक सिर भैंस के बताए जा रहे हैं। गौवंश के अवशेष और सिर मिलने की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विटनरी डाक्टर को बुलाकर सभी अवशेषों को पीएम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। सभी अवशेष दो माह से अधिक पुराने बताए जा रहे हैं।

read more : गणेश पंडाल पर पथराव..सड़क पर उतरे हजारों लोग, हालात बेकाबू होने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, 33 लोग गिरफ्तार 

मामले पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से इस तरह का कृत्य करने वालों और बार बार प्रशासन को चुनौती देते हुए सामाजिक माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि लगातार कटंगी में इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं और यदि प्रशासन ने कोई कड़ी कार्रवाई नहीं कि तो वे उग्र आंदोलन करेंगे। वहीं मामले पर पाटन एसडीओपी लोकेश डाबर ने बताया कि मौके पर मिले अवशेषों में 6 अवशेष गौ वंश के प्रतीत हो रहे हैं और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 

बता दें कि कटंगी में यह तीसरा ऐसा मामला है जब गौ वंश के अवशेष मिले हैं और हिंदू संगठनों ने पहले भी गौ वंश के अवशेष मिलने के विरोध में बड़ा प्रदर्शन किया था और पुलिस ने गौवंश का कत्लेआम करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp