Sub Inspector Deepankar Gautam Hit and Run Viral Video

SI Hit and Run Viral Video: लव ट्राएंगल में फंसा सब-इंस्पेक्टर.. लेडी कांस्टेबल ने आशिक के साथ मिलकर दी दर्दनाक मौत, Video देखकर दहल जाएगा दिल..

शुरुआती जांच में पता चला कि इस हत्याकांड को प्रेम त्रिकोण की वजह से अंजाम दिया गया था।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : September 12, 2024/7:18 pm IST

 

Sub Inspector Deepankar Gautam Hit and Run Viral Video: राजगढ़: पुलिस सब इंस्पेक्टर दीपांकर की दो दिन पहले कार की टक्कर से मौत हो गई थी। हालांकि कुछ ही देर में यह साफ़ हो गया कि यह कोई सड़क दुर्घटना नहीं बल्कि मर्डर था। इस पूरे हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक एसआई दीपांकर गौतम की गर्लफ्रेंड और महिला सिपाही पल्लवी सोलंकी ने अपने दूसरे प्रेमी करण के साथ मिलकर अंजाम दिया था। इस घटना के बाद दोनों ने थाने में सरेंडर कर दिया था। शुरुआती जांच में पता चला कि इस हत्याकांड को प्रेम त्रिकोण की वजह से अंजाम दिया गया था।

Raed More: Ayushman Bharat Yojna New Rule: क्या आयुष्मान कार्ड के लिए तय होगी परिवार के सदस्यों की सीमा? केंद्र सरकार ने कर दिया ये बड़ा बदलाव 

बहरहाल इस पूरे हिट एन्ड रन का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया हैं जो दिल दहला देने वाला हैं। आरोपी पल्लवी और उसके बॉयफ्रेंड ने करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से मृतक एसआई दीपांकर गौतम की बाइक को टक्कर मारी थी।

Sub Inspector Deepankar Gautam Hit and Run Viral Video: इस टक्कर में देखा जा सकता हैं कि एसआई दूसरी तरफ छिटक जाता हैं जबकि उसकी बाइक कार के बोनट में फंसकर करीब 100 फ़ीट घिसटती रहती हैं। पुलिस ने इस वीडियों-फुटेज को अपने जांच में शामिल कर लिया हैं।

Read Also: UP Road Accident: तेज रफ्तार का कहर, आपस में भिड़े कार और ट्रक, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

बता दें कि यह सीसीटीवी वीडियों करीब 26 सेकेण्ड का हैं। हिट एन्ड रन की यह घटना वारदार ब्यावरा शहर से गुजरे बायपास पर घटित हुई थी। वहां पास ही एक फ्यूल स्टेशन भी हैं जहां लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp