Raisen News : अऩियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी कार, हादसे के बाद शराब के लिए लोगों में मची लूट |

Raisen News : अऩियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी कार, हादसे के बाद शराब के लिए लोगों में मची लूट

Raisen News : अऩियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी कार, हादसे के बाद शराब के लिए लोगों में मची लूट

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 09:07 AM IST, Published Date : June 24, 2024/9:07 am IST

रायसेन। Raisen News : मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में औबेदुल्लागंज में देऱ रात शराब से भरी कार पलट गई। इस हादसे में कार सवार 2 युवक बुरी तरह घायल हो गए। तो वहीं घटना का पता चलते ही आसपास के लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और भीड़ पर काबू पाया।

Read More: Murder In UP : पिता और दो बेटों की गोली मारकर हत्या, मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद वारदात को दिया गया अंजाम 

दरअसल, यह पूरी घटना औबेदुल्लागंज थाना क्षेत्र की है जहां रविवार रात शराब से भरी तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में कार सवार दो युवक घायल हो गए। वहीं स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। इस दौरान लोग बीयर के लिए टूट पड़े। लोगों ने बीयर की कैन पर जमकर हाथ साफ किया।

Read More: Sonakshi-Zaheer Iqbal Wedding Reception: एक दूजे के हुए सोनाक्षी और जहीर इकबाल, कपल के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के सितारों से सजी शाम 

Raisen News : वहीं बताया गया कि कार में बीयर काफी ज्यादा मात्रा में थी, जिसे दोनों युवक अवैध तरीके से भोपाल से नर्मदापुरम की ओर लेकर जा रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीयर की पेटियों को जब्त किया और घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp