Raisen Video: किसान से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ वनकर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video |Raisen Video viral

Raisen Video: किसान से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ वनकर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Raisen Video viral: वन विभाग में पैसों के लेन देन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गया है। वनकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 01:41 PM IST, Published Date : March 12, 2024/1:41 pm IST

Raisen Video viral: रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से फिर एक भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। जहां वन विभाग में पैसों के लेन देन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गया है। बता दें कि रायसेन जिले में रिश्वत लेने वाले वनकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। घूस लेते वनकर्मी कैमरे में कैद हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वहीं प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने पर आरोपी वनकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

Read more: Narayanpur School Case, छत्तीसगढ़: ‘पीरियड कब आता है?’ छात्राओं से पूछते हैं शिक्षक, नहीं बताने पर 500 रुपए जुर्माना, भेड़िए शिक्षकों की करतूत

किसान से मांगी थी घूस

दरअसल, यह मामला औबेदुल्लागंज वन मंडल औबेदुल्लागंज के बाड़ी रेंज का है। जानकारी के अनुसार बताया गया कि वन मंडल के भरतीपुर परिक्षेत्र सहायक रामभरोसे अहिरवार वनभूमि पर एक किसान को ट्रैक्टर चलाने के लिए रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गया। बताया गया कि यह रिश्वत आमखोह के किसान अर्जुन सिंह से ले रहा था। अर्जुन सिंह के पास वनभूमि का अधिकार पत्र भी है। इसके बावजूद वनकर्मी ने उससे रिश्वत की मांग की।

Read more: Bhilai Abhishek Mishra Murder Case: क्या अभिषेक मिश्रा को किसी ने नहीं मारा?.. पहले किस्मी जैन और अब पति विकास और चाचा अजीत सिंह भी हाईकोर्ट से बरी..

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ वनकर्मी

Raisen Video viral: इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किसान (करीब 5 से 7 हजार) पांच-पांच सौ की नोट गिनकर वनकर्मी के हाथों में दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद वनकर्मी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय परिक्षेत्र कार्यालय चिकलोद रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp