Shajapur Violence Update News

Shajapur Violence Update News: MP के शाजापुर में भारी बवाल, बीजेपी नगर परिषद अध्यक्ष, प्रतिनिधि सहित अन्य पर केस दर्ज

Shajapur Violence Update News: MP के शाजापुर में भारी बवाल, बीजेपी नगर परिषद अध्यक्ष, प्रतिनिधि सहित अन्य पर केस दर्ज

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 12:34 PM IST, Published Date : September 26, 2024/12:34 pm IST

शाजापुर: Shajapur Violence Update News मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी में बुधवार देर रात एक बड़ा बवाल हो गया। यहां दो पक्षों में विवाद के बीच हिंसक झड़प के बाद पथराव हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने बीजेपी नगर परिषद अध्यक्ष, प्रतिनिधि सहित अन्य पर मामला दर्ज कर ली है। हत्या, बलवा सहित अन्य धराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Read More: Horoscope Today : आज बन रहा है अमृत सिद्धि योग, इन राशि वालों को होगा बंपर फायदा, आ सकता है सरकारी नौकरी का लेटर 

Shajapur Violence Update News मिली जानकारी के अनुसार, यहां दो पक्षों के बीच दो दिन पहले विवाद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज की थी। इसे लेकर दूसरे पक्ष के लोगों में नाराजगी थी। इसी बात को लेकर बुधवार रात दोनों पक्षों के बीच फिर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि इस घटना में पथराव और गोलीबारी होने लगी। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि इस हिंसा में कई लोग घायल हो गए।

Read More: UP Crime: नहीं दी कार की चाबी, ठनका नाबालिग बेटे का माथा, हेड कांस्टेबल पिता को दे दी खौफनाक सजा 

हिंसा की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पर भी भीड़ ने पत्थरबाजी की। हालत को बेकाबू होते देख पुलिस को कई राउंड फायर करने पड़े। विवाद की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में जिले का पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रण में लिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो