Police action in Chhatarpur Kotwali case, Maulana arrested

Police Action in Chhatarpur Case : थाने पर हमले से पहले मौलाना ने जारी किया था वीडियो, लोगों से की थी ये अपील, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

थाने पर हमले से पहले मौलाना ने जारी किया था वीडियो, Police action in Chhatarpur Kotwali case, Maulana arrested

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Singh sengar

Modified Date:  August 25, 2024 / 07:11 AM IST, Published Date : August 25, 2024/7:10 am IST

छतरपुरः Police action in Chhatarpur Kotwali case मध्यप्रदेश के छतरपुर सिटी कोतवाली थाने में हमले के मामले में पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक मस्जिद के मौलाना इरफान चिश्ती को गिरफ्तार किया है। इस घटना के पहले का एक वीडियो शनिवार को सामने आया है। जिसमें वे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए लोगों को उकसाते हुए दिख रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : PM Modi Today Program: आज महाराष्ट्र और राजस्थान के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, 11 लाख नई लखपति दीदियों को करेंगे सम्मानित 

Police action in Chhatarpur Kotwali case मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर के नया मोहल्ला में रहने वाला इरफान चिश्ती एक मस्जिद में मौलाना है। उन्होंने सिटी कोतवाली थाने पर हुए हमले के एक दिन पहले वीडियो जारी कर लोगों से कहा था कि जो शख्स इसमें शामिल नहीं होगा, उसे ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकालने का कोई हक नहीं है। फिलहाल अब मौलाना इरफान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज बन रहा ये खास योग, मेष और सिंह राशि वालों की चमकेगी किस्मत, इन्हें रहना होगा सावधान

7 और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

बता दें कि छतरपुर में कोतवाली पुलिस थाने पर पथराव मामले में कार्रवाई जारी है। पुलिस शनिवार को 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया। इससे पहले शुक्रवार को 22 आरोपियों को जेल भेजा गया था। इस तरह अब तक 29 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।