Sheopur Congress MLA Babu Jandel Video Viral

इधर PCC चीफ जीतू पटवारी ने BJP पर साधा निशाना, उधर कांग्रेस विधायक बोले- ‘हम हारे तो काला मुंह कराकर रैली निकालूंगा’

Congress MLA Video Viral : श्योपुर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने विजयपुर चुनाव को लेकर भी ऐसा ही बयान दिया जो चर्चा का विषय बन गया।

Edited By :   |  

Reported By: Swadesh Bhardawaj

Modified Date:  October 16, 2024 / 02:49 PM IST, Published Date : October 16, 2024/2:45 pm IST

श्योपुर। Congress MLA Video Viral : विजयपुर उपचुनाव को जीतने के लिए रामनिवास साम दाम दंड भेद सारी नीति अपनाने की तैयारी में हैं। वह एक-एक वोट खरीदने के लिए पांच-पांच हजार रुपए खर्च करेंगे। यह सनसनीखेज आरोप कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने विजयपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर कराहल में आयोजित हुई कांग्रेस की जनसभा में संबोधन देते हुए कही।

read more : DA Hike Latest News : दिवाली से पहले मोदी सरकार का बड़ा तोहफा.. कर्मचारियों का बढ़ाया महंगाई भत्ता, कैबिनेट बैठक में लगी मुहर 

निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद कराहल मुख्यालय पर आयोजित हुई जनसभा में कांग्रेसियों ने भाजपा और वन मंत्री रामनिवास रावत पर जमकर हमला बोला। सबसे अधिक भड़ास पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने निकाली। उन्होंने पहले तो रामनिवास रावत को भगोड़ा और बिकाऊ कहने में परहेज नहीं कियाए बाद में आदिवासी बाहुल्य मतदाताओं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मंच से यह भी कहा किए सिंधिया के साथ भी हमारे दो दर्जन से अधिक कांग्रेस के विधायक बिके थे और बाद में भी बिकते रहे हैं, लेकिन उनमें से एक भी विधायक आदिवासी नहीं था। आदिवासी कभी बिकता नहीं है ना आदिवासी विधायक बिका है ना आदिवासी मतदाता बिकेंगे।

 

मंत्री रावत पर लगाए आरोप

उन्होंने मंत्री रावत पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उपचुनाव जीतने के लिए आदिवासियों को खरीदने की प्लानिंग करके बैठे हैं। वह एक वोट के बदले पांच हजार रुपए देने की प्लानिंग किए हुए हैं। पर मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि आदिवासी ना विधायक था तब बिका और ना अब मतदाता है तब बिकेगा। इस दौरान पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंहए लखन सिंह यादवए विधायक बाबू जंडेल आदि ने भी उद्बोधन दिए। वही अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों रहने वाले श्योपुर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने विजयपुर चुनाव को लेकर भी ऐसा ही बयान दिया जो चर्चा का विषय बन गया।

 

अपना मुंह काला कर सिर अपनी रैली निकलवाऊंगा

उन्होंने कहा कि चुनाव का बिगुल बच चुका है। मतदाता को 28 दिन शेष बचे हैं मैं अपने घर से कपड़ों का सूटकेस भरकर लेकर आऊंगा और पूरे 28 दिन इसी विधानसभा क्षेत्र में बिताऊंगा और एक-एक मतदाता के पास जाकर कांग्रेस के लिए वोट मांगूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यहां से चुनाव जीतेगी और अगर कांग्रेस चुनाव नहीं जीती तो मैं अपना मुंह काला कर सिर अपनी रैली निकलवाऊंगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp